वीडियो वायरल.


दिल्ली के राजेंद्र नगर में एक जूस की दुकान में अनार के जूस में केमिकल मिलाने का मामला सामने आया है. सूचना मिलने पर फूड सेफ्टी इंस्पेक्टर कुलदीप मौके पर पहुंचे और जूस के सैंपल लिए. पुलिस ने बताया कि फूड सेफ्टी विभाग से सैंपल की रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.

दरअसल, मामला राजेंद्र नगर के शंकर रोड पोस्ट ऑफिस के पास एक जूस की दुकान का है. आरोप है कि यहां लोगों को केमिकल मिला अनार का जूस पिलाया जा रहा था. पकड़े जाने पर दुकान पर काम करने वाले अयूब खान और राहुल ने बताया कि मेरे मालिक शोएब ने मुझे जूस में केमिकल मिलाकर लोगों को पिलाने को कहा था. 

ये भी पढ़ें- जूस में थूक मिलाकर बेचने वाला युवक गिरफ्तार, हिंदू संगठनों ने NSA लगाने की मांग

देखें वीडियो…

अभी नहीं दर्ज की गई है एफआईआर

वहीं, राजेंद्र नगर थाने में मामले की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि आसपास के लोगों ने दुकान पर काम करने वाले लोगों की पिटाई भी की है. फिलहाल दुकानदार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि फूड सेफ्टी विभाग से सैंपल की रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.

देखें वीडियो…

मामले में डीसीपी सेंट्रल ने कही ये बात

डीसीपी सेंट्रल हर्षवर्धन ने बताया कि सुबह करीब 10:30 बजे राजेंद्र नगर थाने को शंकर रोड पर एक दुकान में जूस में रंग मिलाकर बेचने की सूचना मिली थी. प्रथम दृष्टया दुकान में कुछ पदार्थ पाए गए, इसलिए जांच अधिकारी ने खाद्य सुरक्षा निरीक्षक को बुलाया और उनके द्वारा नमूने लिए गए. उनकी रिपोर्ट आने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी. दुकान पर अयूब खान और राहुल नाम के दो व्यक्ति मौजूद थे. अयूब खान की एमएलसी की प्रक्रिया चल रही है. एमएलसी और बयान के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *