यह सांकेतिक तस्वीर है


कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक महिला का घर में क्षत-विक्षत शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी मच गई. पुलिस ने शनिवार को बताया कि मल्लेश्वरम में एक घर से 29 साल की महिला की लाश काफी बुरी हालत में मिली है.

30 टुकड़ों में फ्रिज में मिला महिला का शव

पुलिस के मुताबिक मृतक महिला की पहचान महालक्ष्मी के रूप में हुई है जिसके शव को 30 से अधिक टुकड़ों में काटकर रेफ्रिजरेटर में भर दिया गया था. न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और उस इमारत की ओर जाने वाली सड़कों पर बैरिकेड लगाकर उसे बंद कर दिया. महिला का शव बेडरूम से मिला है जहां वो अकेली रह रही थी.

4-5 दिन पहले की गई थी हत्या: पुलिस

पुलिस को आशंका है कि यह हत्या की वारदात है, जो करीब एक सप्ताह पहले हुई थी. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिम क्षेत्र) एन सतीश कुमार ने कहा, ‘व्यालिकावल थाना क्षेत्र के एक घर में महिला का शव टुकड़ों में कटा हुआ और फ्रिज में रखा हुआ पाया गया. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि हत्या 4-5 दिन पहले की गई थी.’

उन्होंने कहा कि डॉग स्क्वॉयड और फोरेंसिक विशेषज्ञों ने भी घटनास्थल का दौरा किया और जांच शुरू कर दी है. अधिकारी ने कहा, ‘शव की पहचान कर ली गई है और जांच जारी है.’ रिपोर्ट के मुताबिक महिला मूल रूप से दूसरे राज्य की रहने वाली थी लेकिन वो कर्नाटक में ही बस गई थी. पुलिस को जानकारी मिली है कि महिला अपने पति से अलग रह रही थी.

रिपोर्ट के मुताबिक महालक्ष्मी मल्लेश्वरम में रहती थीं और एक मॉल में काम करती थीं, उसके पति शहर से दूर एक आश्रम में काम करते थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद वो भी मौके पर पहुंचे.

2022 में हुई थी श्रद्धा की हत्या

बता दें कि ऐसा ही मामला दो साल पहले दिल्ली में भी सामने आया था. 18 मई, 2022 को दिल्ली के मेहरौली में श्रद्धा नाम की लड़की की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला द्वारा नृशंस हत्या कर दी गई थी. श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े कर शव को फ्रिज में रखा गया था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *