कानपुर में कार सवार ने दो लोगों को रौंदा


आनंदेश्वर मंदिर परिसर के बाहर एक कार ने सो रहे दो व्यक्तियों को कुचल दिया. जिससे दोनों की मौत हो गई. वहीं, घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. वेशभूषा से दोनों मृतक साधु संत लग रहे हैं. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

यह भी पढ़ें: एक्सीडेंट के बहाने से गाड़ी रुकवाई, फिर लूट लिया… कानपुर में गल्ला व्यापारी से लाखों की लूट

पुलिस का कहना है कि आरोपियों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है. जल्द ही गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी. घटना के संबंध में एडीसीपी कानपुर महेश कुमार ने बताया कि आनंदेश्वर मंदिर परिसर के बाहर एक कार ने सो रहे दो व्यक्तियों को कुचल दिया और इसके बाद कार चालक मौके से फरार हो गया.

दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. कार चालक का पता लगाने के लिए सीसीटीवी की जांच की जा रही है. जल्द ही घटना में शामिल कार चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि दोनों सुबह आनंदेश्वर के मंदिर में मंगला आरती में शामिल होने आए थे. आरती के बाद दोनों सड़क किनारे बैठे हुए थे. इसी दौरान तेज रफ्तार कार आई और कुचलते हुए चली गई. 

यह भी पढ़ें: ‘आज उसने मेरे बच्चे के साथ किया, कल फिर वो कहीं और करेगा…’, एक्सीडेंट के आरोपी को थाने से ही जमानत मिलने पर बोली मृतक की मां

इस घटना से श्रद्धालुओं में भारी आक्रोश है. मामले में पुलिस ने मरने वाले दोनों व्यक्तियों के आसपास बैठे अन्य लोगों से पूछताछ भी शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *