lucknow jpnic Nitish Kumar should withdraw support from central government says Akhilesh Yadav केंद्र सरकार से समर्थन वापस ले लेंगे नीतीश कुमार? JPNIC विवाद के बीच अखिलेश यादव ने कर दी बड़ी अपील


उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित JPNIC मामले के बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से बड़ी अपील की है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार भी उन्हीं जेपी आंदोलन से आते हैं जिसने देश में आंदोलन किया. वो भी यह देख रहे होंगे. उन्हें चाहिए जो लोग जेपी की जयंती नहीं मनाने दे रहे हैं उनसे समर्थन वापस ले लें. 

 

सपा चीफ ने कहा कि बिहार के मुख्मंत्री जी जय प्रकाश के आंदोलन से निकले हैं. जो सरकार उनके जन्मदिन पर सम्मानित नहीं करने दे रहे हैं. उन्हें इसी समय भाजपा से गठबंधन तोड़ लेना चाहिए. जेपीआईसी ने इसका शिलान्यास किया था. उस समय यही कोशिश थी कि देश का सबसे अच्छा सेंटर बने जिसपर समाजवादी लोग इक्ट्ठे हो सकें. इस सरकार ने जानबूझकर रोका है. और साजिश ये है कि इस वर्ल्ड क्लास सेंटर को बेच दिया जाए. 

 

अखिलेश ने कहा कि पता नहीं इस क्या कारण है कि इस सरकार ने हमें माल्यार्पण नहीं करने दिया. भाजपा ने हर अच्छा काम रोका है. ये सरकार रोकना चाहती है कि हम माल्यार्पण न करें. इसलिए हमने सड़क पर ही माल्यार्पण कर दिया है. समाजवादी लोग हर साल मनाते रहेंगे. ये पुलिस कब तक खड़ी रहेगी. जयप्रकाश जी को हमलोग वहीं जा कर सम्मानित करेंगे. ये सरकार गूंगी बहरी तो है ही लेकिन आज इसे दिखाई भी नहीं दे रहा है. ये विनाशकारी सरकार है. इन्हें कोई भी अच्छी चीज दे दो उसका विनाश कर देती है. क्या साजिश है खुद त्योहार मना रहे हैं और हमें त्योहार नहीं मनाने दे रहे हैं. 

 

अखिलेश ने कहा कि ये सरकार गरीबों को भेड़ियों से नहीं बचा पाती है, वो सरकार हमारे स्वास्थ्य की क्यों चिंता है. उन्हें इस बात कि क्यों चिंता है कि वहां  बिच्छू है, इस सरकार में बिच्छू है. समाजवादियों का आंदोलन इसी तरह चलता रहेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *