लखनऊ में चोरी की घटना


लखनऊ में चोरी का एक मामला सामने आया है. चोरों ने घर में मरीज के किडनी ट्रांसप्लांट के लिए रखे हुए रुपये चुरा लिए. इतना ही नहीं, चोर ग्लव्स पहनकर चोरी करने आए थे ताकि चोरी के दौरान कहीं फिंगरप्रिंट्स न बन सकें. पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

परिवार के साथ गए थे गांव

जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ के खानीपुर के रहने वाले धीरेंद्र पत्नी साधना व बच्चों अभय और खुशी के साथ गोमती नगर के विकल्प खंड के गौरव विहार में रहते हैं. उनका दफ्तर विभवखंड-3 में है. 

धीरेंद्र के मुताबिक शनिवार दोपहर दो बजे वह परिवार के साथ गांव गए थे. रविवार रात करीब 11:45 बजे जब वह लौटे तो कमरों के ताले टूटे पड़े थे. अलमारी के लॉकर में रखे जेवर व नकदी गायब थी. 

ग्लव्स पहनकर आए थे चोर

चोर राइफल व कारतूस नहीं ले गए. सूचना पर एसीपी विभूति खंड राधारमण सिंह, इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार चतुर्वेदी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की. डीसीपी ईस्ट जोन शशांक सिंह के मुताबिक, मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

उन्होंने बताया कि चोर इतने शातिर थे कि हाथ में ग्लव्स पहनकर आए थे जिसकी वजह से घर में फिंगरप्रिंट्स नहीं मिल सके और बाहर लगा सीसीटीवी भी खराब है. चोरी में तकरीबन 25 लाख के गहने और कैश चोरी हुआ है जो उन्होंने अपने दादा के किडनी ट्रांसप्लांट के लिए रखे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *