मारपीट का वीडियो वायरल.


ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र के रन्हेरा गांव में पैतृक संपत्ति और मकान के बंटवारे को लेकर एक परिवार में विवाद हो गया. चाचा-भतीजे के बीच हुए विवाद में लाठी-डंडों और फावड़ों से जमकर मारपीट हुई, जिसमें तीन लोग घायल हो गए. उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं मामले में पुलिस ने पीड़ित परिवार से तहरीर पर महिला समेत चार को गिरफ्तार किया है.

दरअसल, जेवर में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का निर्माण कार्य हो रहा है. इसके चलते आसपास के एक दर्जन से अधिक गांवों में जमीन अधिग्रहण कर गांव विस्थापित किए गए हैं. इसके बदले में किसानों को मुआवजा बांटा गया है. रन्हेरा गांव में अनिल का अपने भतीजे अवधेश और कुशल से मकान के बदले मिलने वाले मुआवजे को लेकर विवाद हो गया. 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

ये भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा: कचरा डालने को लेकर पड़ोसियों में हुआ झगड़ा, दबंगों ने महिलाओं को पीटा

इसके बाद अनिल ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर अवधेश और कुशल पर लाठी-डंडों और फावड़ों से हमला कर दिया, जिसमें अवधेश को गंभीर चोटें आई हैं. इस खूनी संघर्ष का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि अवधेश को गंभीर चोटें आई हैं. अवधेश की गंभीर हालत को देखते हुए उसे नोएडा रेफर कर दिया गया है. अवधेश की बहन लीना की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

देखें वीडियो…

मामले में एडिशनल डीसीपी ने कही ये बात

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि विवाद में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से एक की हालत ज्यादा गंभीर बनी हुई है और उसे नोएडा रेफर कर दिया गया है. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश के लिए टीमें गठित की गई थी, जिसके बाद महिला समेत चार को गिरफ्तार किया गया है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *