कुमारी शैलजा ने पंचायत आजतक में की शिरकत


हरियाणा में चल रहे चुनावी माहौल के बीच ‘पंचायत आजतक’ का मंच सजा हुआ है. इस खास कार्यक्रम में राज्य के तमाम दिग्गज नेता शिरकत कर रहे हैं जिसमें सियासी हालातों पर चर्चा हो रही है. इस कार्यक्रम में दिग्गज कांग्रेस नेता और लोकसभा सांसद कुमारी शैलजा भी पहुंची और तमाम मुद्दों पर अपनी बात रखी.

कुमारी शैलजा ने कहा कि कांग्रेस 90 की 90 सीटों पर जीतने के लिए चुनाव लड़ रही है. गुरुग्राम का इंफ्रास्ट्रक्चर देख लीजिए, मिलेनियम सिटी कहते हैं, इसे चुनाव में स्थानीय मुद्दे भी हैं. गांव से लेकर शहर तक के अपने-अपने अलग मुद्दे हैं. जिसमें क्राइम, नशा, जरूरी सुविधाएं शामिल हैं.

कुमारी शैलजा क्या कांग्रेस की परिस्थितियों से नाराज हैं? इस सवाल पर उन्होंने कहा,’नाराजगी की बात नहीं है लेकिन कुछ बातें तो हो जाती हैं, अंदरुनी बात होती है तो, लेकिन उसका इससे कोई मतलब नहीं है.कांग्रेस पार्टी आगे बढ़ रही है, कांग्रेस के साथ हरियाणा के लोग आगे बढ़ रहे हैं. लोग हमारे तरफ देख रहे हैं. सारा देश बोल रहा है कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी. मैं समझती हूं कि उसमें थोड़ा-बहुत योगदान शैलजा का भी होगा. उससे ज्यादा कांग्रेस वर्कर का योगदान ग्राउंड पर ज्यादा होगा.’
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *