हादसे के बाद एंबुलेंस की हालत एकदम खस्ता हो गई, कार को भी काफी नुकसान पहुंचा है.


दिल्ली-लखनऊ हाईवे एनएच-9 पर देर रात भीषण हादसा हुआ है. इस दुर्घटना में एंबुलेंस सवार एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसा गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत अल्लाबख्शपुर कट के पास हुआ है.

हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर में दिल्ली-लखनऊ एनएच-9 हाईवे पर एक तेज रफ्तार एंबुलेंस कार से भिड़ गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि एंबुलेंस हादसे के बाद जर्जर अवस्था में पहुंच गई. वहीं, कार को भी अच्छा खासा डैमेज हुआ है.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

दुर्घटना के बाद चीख पुकार मचने पर आसपास के लोग राहत और बचाव के लिए घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आमने-सामने से हुई भिड़ंत

जानकारी के मुताबिक रामपुर जिले के गांव रतनपुरा में रहने वाले गुरु दयाल अपने साथी अमरोहा निवासी आबिद, दीपक और संभल निवासी फिरासत और मुरादाबाद निवासी शकील और गुलाम के साथ दिल्ली की तरफ से गढ़मुक्तेश्वर की तरफ जा रहे थे. वहीं, अमरोहा जिले के हसनपुर गांव लुहारी से गुड्डू और पवन ककाठेर गांव के रहने वाले जहांगीर को बीमारी के चलते उपचार के लिए एंबुलेंस से लेकर मेरठ के अस्पताल जा रहे थे.

एंबुलेंस की थी तेज रफ्तार

बताया जा रहा है कि एंबुलेंस का चालक एंबुलेंस को तेज रफ्तार से भगा रहा था. जैसे ही एंबुलेंस एनएच-9 हाईवे पर अल्लाबख्शपुर कट के पास पहुंची, तभी सामने से आ रही कार से जा भिड़ी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से कार और एंबुलेंस में फंसे लोगों को बाहर निकाला.

तीन लोगों की हालत गंभीर

हादसे में एंबुलेंस में सवार अमरोहा के गुड्डू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एंबुलेंस और कार में सवार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पुलिस ने आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *