प्रयागराज पुलिस का एक्शन


संगम नगरी प्रयागराज में सोमवार की रात उन शराबियों पर भारी पड़ गई जो खुले में शराब पीकर माहौल खराब करते थे. पुलिस ने लोगों की शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए 50 से ज्यादा शराबियों को हिरासत में ले लिया. ये सभी खुले में शराब पी रहे थे. कई लोगों ने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने उन्हें दौड़ाकर पकड़ा. फिर पुलिस वैन में बैठाकर अपने साथ थाने ले गई. घटना के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

दरअसल, बीती रात प्रयागराज के सिविल लाइंस में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब लोग अपनी गाड़ियों में बैठकर और खुले में शराब पी रहे रहे थे, तभी पुलिस ने चारों तरफ से उन्हें घेर लिया. पुलिस को देखते ही लोग इधर-उधर भागने लगे. जिसके बाद पुलिस शराबियों के पीछे दौड़ती नज़र आई. 

खुले में शराब पीने वाले लोग छिपते-भागते दिखाई दिए. वे अपने आपको बचाने के प्रयास में लगे रहे लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर लगभग 64 लोगों को मौके से पकड़ लिया और उन्हें पुलिस वैन में बैठाकर थाने ले आई. वहीं, जो लोग गाड़ियों में बैठकर शराब का मजा ले रहे थे उनकी  गाड़ियों का भी चालान किया गया है. 

बताया जा रहा है कि प्रयागराज की सिविल लाइंस पुलिस को लंबे समय से शिकायतें मिल रही थीं कि लोग खुले में शराब पीकर झगड़ा करते हैं और आने-जाने वाले लोगों को परेशान करते है. ऐसे में सोमवार की रात (2 अगस्त) पुलिस ने अभियान चलाकर बड़ी कार्रवाई की और 64 शराबियों को पकड़ लिया. 

जानकारी के मुताबिक, पकड़े गए लोगों में कई हाई प्रोफाइल भी शामिल हैं. उन्हें छुड़ाने के लिए प्रभावशाली लोग दबाव बनाने में लगे रहे, लेकिन पुलिस ने एक नहीं सुनी. पुलिस इन शराबियों पर विधिक कार्यवाही कर रही है. कई लोगों का चालान किया गया है. पुलिस के इस एक्शन से इलाके में हड़कंप मच गया. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *