मिर्जापुर: फायरिंग के बाद मंदिर में जमा लोग


उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में मंदिर में रखे दानपात्र को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि गोली चल गई. इस गोलीबारी की घटना में एक युवक की मौत हो गई. वहीं, फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर हड़कंप मच गया.  

दरअसल, पूरा मामला मिर्जापुर के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के गुरसंडी इलाके का है. जहां गांव में मंदिर के बाहर भंडारे के लिए एक दानपात्र रखा हुआ था. आरोप है कि इसी बीच कुछ लोग दानपात्र को तोड़कर पैसा निकाल ले गए, जिसको लेकर विवाद हो गया. 

श्रवण पांडेय पक्ष के लोग इसकी शिकायत करने गुरसंडी पुलिस चौकी चले गए. आरोप है कि जब वे शिकायत कर वापस घर लौटे थे, तभी श्रीनारायन दूबे अपने साथ कुछ लोगों को लेकर पहुंचा और उनसे कहासुनी करने लगा. 

श्रीनारायन का कहना था कि उसके पक्ष पर दानपात्र से छेड़छाड़ का आरोप निराधार है और जो वीडियो वायरल किया गया है वो भी गलत है. इसी कहासुनी के बीच दोनों पक्ष भिड़ गए और उनमें लड़ाई शुरू हो गई. तभी श्रीनरायन दूबे ने राइफल से गोली चला दी, जो सीधे श्रवण पांडेय को जा कर लगी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सहित पुआला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की. फिलहाल, मामले में पुलिस ने मुदकमा दर्ज कर चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. 

पुलिस अधीक्षक ने बताया- मंदिर में भंडारा के लिए दानपात्र रखा था. उसी को लेकर विवाद हुआ था. फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई. चार आरोपियों को गिरफ्ताररी हु है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. विधिक कार्यवाही की जा रही है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *