खंभे से बांधकर युवक की पिटाई


कन्नौज में मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को बिजली के खंभे से बांधकर उसको तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. पीड़ित युवक जिला अस्पताल में अपना इलाज करा रहा है.

युवक की तरफ से कोतवाली में एक तहरीर दी गई. इस पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बताते चलें कि कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपीर मोहल्ला निवासी एक शख्स के घर से उसका मोबाइल फोन रविवार को चोरी हो गया. इसके बाद उस शख्स ने पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर उसके घर में घुसकर उससे पूछताछ और छानबीन की.

पीड़ित ने दर्ज कराया मामला
युवक के इनकार करने पर शख्स ने उसके घर में पहले तो हंगामा किया.फिर उसको घर से पकड़ ले आए और सड़क पर खड़े बिजली के खंभे से उसको बांध दिया. आरोप है जहां उसके साथ मारपीट भी की गई. इस बीच युवक को बिजली के खंभे से बंधे होने का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।.

इसके बाद पीड़ित युवक ने अपने साथ मारपीट की कोतवाली में तहरीर देते हुए शिकायत दर्ज कराई. मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. खंभे से बांधकर युवक की पिटाई का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *