जिला अस्पताल की छत से गिरने पर व्यक्ति की मौत


उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के जिला महिला अस्पताल में बीते दिनों एक दर्दनाक हादसा हो गया. जहां एक युवक की छत से गिरने के बाद मौत हो गई. बताया जाता है कि हादसा 20 सितंबर की रात करीब 12:30 बजे हुआ. युवक अस्पताल की छत पर टहल रहा था और अचानक नीचे गिर गया. पूरी घटना अस्पताल में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. मृतक युवक की पहचान संदीप पुत्र सुरेश के रूप में हुई है. संदीप शेखपुर कदीम का निवासी था और अस्पताल में संविदा पर सफाई कर्मी के रूप में काम कर रहा था.

यह भी पढ़ें: सहारनपुर में सांड ने PRD जवान को मार डाला… पहले टक्कर मार बाइक से गिराया, फिर सीने में घोंप दिया सींग

जानकारी के मुताबिक संदीप अस्पताल की दूसरी मंजिल से गिरा और सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण वह बेसुध हो गया. घटना स्थल पर शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और तुरंत उसे अस्पताल लेकर गए. हालांकि, अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. प्रारंभिक जांच में बताया गया है कि संदीप शराब के नशे में था. शराब का सेवन करने के बाद नशे में उसका संतुलन बिगड़ गया और छत से गिर गया.

घटना की जानकारी लगते ही संदीप का भाई भी अस्पताल पहुंच गया. संदीप के भाई ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को परिवार को सौंप दिया. मृतक के परिवार ने इस घटना के बारे में पुलिस और सीएमओ को कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी. वहीं, पुलिस और अस्पताल प्रशासन ने इस मामले में कोई आगे की कार्रवाई नहीं की, क्योंकि संदीप के परिवार ने इस पर कोई आपत्ति या संदेह नहीं जताया है.

यह भी पढ़ें: हरियाणा से आई बारात, सहारनपुर के गांव में युवती से रेप, खून से लथपथ मिली पीड़िता

एसपी सिटी अभिमन्यु मलिक ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. इसमें शराब का सेवन एक प्रमुख कारण माना जा रहा है. पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार पर कहा है कि संदीप छत पर नशे की हालत में था और उसी दौरान संतुलन खोने के कारण नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *