सहारनपुर: बीच सड़क लड़ाई कैमरे में कैद


यूपी के सहारनपुर में एक महिला बीच सड़क आरपीएफ की लेडी कॉन्स्टेबल से भिड़ गई. मामूली कहासुनी के बाद महिला ने कॉन्स्टेबल की पिटाई कर दी. इस मारपीट में लेडी कॉन्स्टेबल की वर्दी फट गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे आरपीएफ जवानों ने बीचबचाव किया और कॉन्स्टेबल को महिला के चंगुल से छुड़ाया.     

पूरा मामला सहारनपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र का है, जहां बीते दिन रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर एक राहगीर महिला ने स्कूटी सवार महिला कॉन्स्टेबल के साथ बीच सड़क पर मारपीट की. पहले तो महिला ने कॉन्स्टेबल को स्कूटी से नीचे गिराया फिर उसे पीटने लगी. उसने कॉन्स्टेबल के बाल नोच डाले और जमीन पर गिराकर लात-घूंसे चलाए. 

इस दौरान लेडी कॉन्स्टेबल मदद के लिए चिल्लाती रही. हालांकि, कुछ लोगों ने महिला को रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मानी. बाद में जब पुलिसकर्मी आए तो मामला शांत हुआ. वहीं, मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लिया, जिसके साथ एक 5 साल का बच्चा भी था. पूछताछ के लिए उसे थाने ले जाया गया. मगर वह अपने पति या पिता का नाम बताने में असमर्थ थी. महिला मानसिक रूप से अस्थिर बताई जा रही है. 

घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा बताया गया कि आरोपी महिला ने स्कूल बैग टांग रखा था और अपने 5 साल के बच्चे को लेकर रोड पर चल रही थी. पीछे से स्कूटी लेकर लेडी कॉन्स्टेबल आ रही थी. उसने महिला को रोड से हटकर चलने को कहा. इस बात को लेकर कॉन्स्टेबल और राहगीर महिला में बहस हो गई, जिसके बाद महिला ने हाथापाई शुरू कर दी. 

मामले में एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि यह घटना 26 सितंबर की दोपहर को घटित हुई, जब आरपीएफ की लेडी कॉन्स्टेबल  अपनी ड्यूटी पूरी कर जा रही थी. तभी वक्त एक महिला ने उस पर हमला कर दिया. घटना के तुरंत बाद सदर बाजार पुलिस और आरपीएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों को अलग किया और आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया . कॉन्स्टेबल ने महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. कानूनी कार्यवाही की जा रही है.  
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *