मुरादाबाद में क्षत्रिय समाज के एक कार्यक्रम को संबोधित करते बीजेपी नेता संगीत सोम


मुरादाबाद में रविवार को क्षत्रिय महासभा के कार्यक्रम के दौरान बीजेपी नेता संगीत सोम ने विवादित बयान दे दिया. उन्होंने मंच से बोलते हुए कहा कि एक, दो देवी देवताओं को छोड़ दें तो बाकी सब क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए हैं. क्षत्रिय बिरादरी के लोगों को समझते हुए उन्होंने कहा कि आज डेढ़-डेढ़ जिले और डेढ़-डेढ़ आदमी की पार्टियां देश व प्रदेश मे बार्गेनिंग करती फिरती हैं. हमें इतने विधायक, सांसद चाहिए लेकिन आपकी इतनी भी हैसियत नहीं है कि कह सको कि हमारे 2 आदमी को टिकट दे दीजिए.

यह भी पढ़ें: संगीत सोम और संजीव बालियान के बीच बढ़ी तनातनी, थाने तक पंहुचा मामला

संगीत सोम ने अखंड भारत और हिंदू राष्ट्र की बात करते हुए पाकिस्तान पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि क्षत्रिय समाज के लोगों से कहा कि आप खड़े हो जाइये… पाकिस्तान की हैसियत ही क्या? अगर योद्धा खड़े हो जाएं तो अखंड भारत आज फिर एक हो सकता है.  

संगीत सोम ने अधिकारियों को भी धमकाया

संगीत सोम ने मंच से अधिकारियों को भी धमकाया और विवादित बयान भी दे डाला. उन्होंने कहा कि मुझसे पत्रकार भाई लोग पूछ रहे थे कि आपने अधिकारियों को धमकाया तो…इस पर मैंने कहा कि हां मैंने धमकाया, कम धमकाया, अगर सही से काम नहीं करेंगे क़ानून का पालन नहीं करेंगे तो पब्लिक के जूतों से भी पिटवाऊंगा.

यह भी पढ़ें: संजीव सहरावत ने संगीत सोम को भेजा 10 करोड़ का मानहानि नोटिस, कहा- सबूतों के साथ जवाब दें वरना…

क्षत्रिय समाज मुगल टाइप के लोगों को भगा सकता है: संगीत सोम

मुगलों को लेकर भी संगीत सोम ने विवादित बयान दिया. उन्होंने क्षत्रिय समाज से कहा कि आप ने मुगलों को देश से भगाया था. ऐसे में आज भी आप मुगल टाइप के लोगों को देश से भगा सकते हैं. उन्होंने कहा कि क्षत्रिय समाज के लोग एक हो जाएं तो इस देश की 36 बिरादरी आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी हो जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *