हरियाणा में एक रैली को संबोधित करते आकाश आनंद


बीएसपी (बहुजन समाज पार्टी)  के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने हरियाणा में एक रैली के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बीएसपी के हाथी का पेट इतना बड़ा है कि जब तक ये उत्तर प्रदेश के हर जिले से कमल को खा नहीं जाता, तब तक इसका पेट भरेगा नहीं और इस साल पहले हरियाणा में और साल 2027 में उत्तर प्रदेश में कुछ ऐसा ही होने वाला है.

यह भी पढ़ें: राम रहीम ने हरियाणा चुनाव से पहले मांगी 20 दिन की पैरोल

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले  मुख्यमंत्री योगी ने भष्टाचार को लेकर कहा था कि हाथी का पेट बहुत बड़ा है. मुख्यमंत्री के इसी बयान को लेकर आकाश ने हमला बोला है. उन्होंने कहा कि हाथी का पेट बहुत बड़ा है, भरेगा नहीं…जब तक इस कमल के फूल को गांव-गांव से गली-गली से मोहल्ले-मोहल्ले से देश की हर गली से उखाड़ के न खाल ले. 

आकाश ने कहा कि हरियाणा के बाद हम यूपी में भी उन्हें बताएंगे कि किस तरह कमल के फूल को हम चबा-चबा के खाने वाले हैं. ये हाथी का पेट तब तक नहीं भरेगा, जब तक कमल का फूल खा के पचा नहीं लेगा.

किसान आंदोलन को लेकर भी बीजेपी पर बोला हमला

बीएसपी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने बीजेपी पर जमकर बोला हमला बोला. उन्होंने कहा कि हरियाणा में जिन जवानों को चौधरी ओम प्रकाश चौटाला की सरकार ने पुलिस में भर्ती किया था, उन्हीं भाइयों से बीजेपी की सरकार ने हमारे किसान भाईयों को पिटवाया.

यह भी पढ़ें: हरियाणा चुनाव में AAP को बड़ा झटका, फरीदाबाद के पार्टी उम्मीदवार प्रवेश मेहता BJP में हुए शामिल

इस कृत्य से ना सिर्फ किसानों पर अत्याचार किया गया बल्कि हमारे समाज को जिस तरह बांटा गया है, उससे आज इनसे लोग नफरत करने लगे हैं. ऐसे लोगों को आप अपने हल्के तो क्या अपने प्रदेश में भी नहीं घुसने देना. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *