Bihar Union Minister Lallan Singh attack on Tejaswi Yadav and lalu yadav over Nitish Kumar selling liquor ann Bihar News:


केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने एक बार फिर लालू यादव और तेजस्वी यादव पर जमकर भड़ास निकाली है. पटना में रविवार (27 अक्टूबर) को पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने अपने बयान में कहा कि लालू यादव से बड़ा कोई पाखंडी इस देश में नहीं है. इतने लंबे समय तक बिहार में राज किया. भ्रष्टाचार का इतिहास कायम किया. ये बातें उन्होंने मीडिया के उस सवाल पर कही कि बीजेपी के नेताओं को लालू यादव ने पाखंडी कहा है.

तेजस्वी यादव पर ललन सिंह ने क्या कहा?

वहीं तेजस्वी यादव के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर शराब बेचने के आरोप पर ललन सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव को आप लोग गंभीरता से क्यों लेते हैं? तेजस्वी यादव की किसी बात को गंभीरता से नहीं लीजिए. कुछ दिन पहले हम लोगों के साथ थे, कितना गुणगान करते थे. अब जब गए हैं तो उनका बस यही काम है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.
बिहार की जनता सब समझ रही है.

तेजस्वी यादव के माता-पिता ने 15 साल में बिहार की क्या दुर्दशा करके रखी है और आज भी उनके मन में यही कल्पना है, इसीलिए तेजस्वी यादव के बातों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. ओसामा शहाब के राष्ट्रीय जनता दल का दामन थामने पर ललन सिंह ने कहा अच्छी बात है. यह दर्शाता है कि वो क्या कर रहे हैं. वह किसको किसको ला रहे हैं और दोष हमको दे रहे हैं और काम वही कर रहे हैं. 

उपचुनाव में सभी सीट जीतने का किया दावा 

तेजस्वी यादव के जेडीयू का नामकरण करने पर ललन सिंह ने कहा उनको गंभीरता से लेने की कोई आवश्यकता नहीं है. वह नामांकरण करेंगे. जेडीयू बना है संघर्ष से तेजस्वी यादव बने हैं अपनी पिता के विरासत से. बिहार विधानसभा के चार सीट पर उपचुनाव होने हैं, इस पर ललन सिंह ने कहा सब की सब सीट हम लोग जीतेंगे.

ये भी पढ़ेंः शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब RJD में शामिल, लालू यादव ने दिलाई मां-बेटे को आरजेडी की सदस्यता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *