Elon Musk is a true American patriot Zoho CEO Sridhar Vembu says that you have to keep on fighting Sridhar Vembu: एलन मस्क सच्चे देशभक्त, विवादों में फंसे टेस्ला मालिक के पक्ष में खड़े हुए जोहो सीईओ श्रीधर वेम्बू


Elon Musk: टेस्ला (Tesla) और स्पेसएक्स (SpaceX) जैसी दिग्गज कंपनियों के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) इन दिनों विवादों में फंसे हुए हैं. उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) का समर्थन किया है. यह बात कुछ विपक्षियों को इतनी नागवार गुजरी है कि वो एलन मस्क की गिरफ्तारी तक की डिमांड करने लगे हैं. साथ ही एलन मस्क पर वह आरोप लगा रहे हैं कि उनके रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) से संबंध हैं. ऐसे कठिन समय में जोहो कॉर्पोरेशन (Zoho Corporation) के सीईओ श्रीधर वेम्बू (Sridhar Vembu) एलन मस्क के साथ खड़े हो गए हैं. श्रीधर वेम्बू ने उन्हें सच्चा अमेरिकी देशभक्त बताया है. 

एलन मस्क को टैग करते हुए लिखा कि आप संघर्ष जारी रखिए

श्रीधर वेम्बू ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि एलन मस्क ने अमेरिका को आगे ले जाने के लिए बहुत कुछ किया है. हम सभी ने टेस्ला की सफलता पूरी दुनिया में देखी है. इसके अलावा वह अंतरिक्ष के क्षेत्र में भी अमेरिका को आगे ले जाने के लिए कमाल के काम कर रहे हैं. एलन मस्क एक देशभक्त अमेरिकी हैं. उन्होंने अमेरिका में मैन्युफैक्चरिंग को भी बढ़ावा दिया है. श्रीधर वेम्बू ने आगे लिखते हुए कहा कि उन्हें रूस से मिला हुआ बताया जा रहा है. साथ ही उनकी गिरफ्तारी की मांग भी की जा रही है. इससे साफ समझ आ रहा है कि अमेरिका में लेफ्ट सोच वाले कितने असहिष्णु हो चुके हैं. उन्होंने एलन मस्क को टैग करते हुए लिखा कि आप संघर्ष जारी रखिए.

एलन मस्क बोले- हम आजादी के समर्थक, मेरे खिलाफ बोलने वालों पर भी बैन नहीं 

दरअसल अमेरिकी लेखक कीथ ओल्बरमन (Keith Olbermann) ने अपनी पोस्ट में दुनिया के सबसे रईस इंसान एलन मस्क को गिरफ्तार करने की डिमांड की थी. वॉल स्ट्रीट जर्नल ने भी एलन मस्क के खिलाफ ऐसी ही रिपोर्ट चलाई है. कीथ ओल्बरमन ने लिखा था कि एलन मस्क रूस की मदद करने के लिए काम कर रहे हैं. हमें उनके सभी कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर देने चाहिए. उन्हें किसी सैन्य जेल में बंद कर देना चाहिए. वह भी तत्काल. एलन मस्क ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि हम अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर फ्री स्पीच का मौका सबको देते हैं. मेरी गिरफ्तारी की मांग करने वालों पर भी हम बैन नहीं लगा रहे.

ये भी पढ़ें 

Upcoming IPO: आईपीओ मार्केट में धमाकेदार रहेगा नवंबर, स्विगी-एनटीपीसी समेत दिग्गज कंपनियां लेंगी एंट्री



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *