Lawrence Bishnoi Gang Called MP Pappu Yadav Gave Threat on Phone Call ANN


Lawrence Bishnoi Gang Phone Call to Pappu Yadav: पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने कुछ दिनों पहले एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा था कि अगर सरकार अनुमति दे तो लॉरेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के नेटवर्क को 24 घंटे में खत्म कर देंगे. अब सांसद पप्पू यादव को उस गैंग से फोन आ गया है. पप्पू यादव को कॉल करने वाले शख्स ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर फोन किया. खूब धमकाया. व्हाट्सएप पर किए गए कॉल में उसने डीपी में लॉरेंस बिश्नोई की तस्वीर लगाई थी. यह कॉल तीन-चार दिन पहले की बताई जा रही है. 

एबीपी न्यूज़ को दो वीडियो क्लिप मिले हैं जिसमें पप्पू यादव व्हाट्सएप कॉल पर किसी से बात कर रहे हैं. फोन करने वाला कहता है, “क्या मेरी बात पप्पू यादव से हो रही है?” फोन पर खुद पप्पू यादव रहते हैं जबकि उन्होंने जवाब में कहा, “नमस्ते जी मैं पप्पू यादव का पीए बोल रहा हूं. बताइए क्या आदेश है?” इस पर फोन करने वाले ने कहा, “आदेश नहीं… किसी पर कमेंट या किसी के खिलाफ कुछ सोच-समझकर बोलना चाहिए, समझ रहे हैं क्या कह रहे हैं हम?”

‘लॉरेंस बिश्नोई से क्या दुश्मनी है?’

जवाब में पप्पू यादव ने कहा, “किसी के खिलाफ कोई बात नहीं है. नॉर्मल ट्वीट करते हैं, किसी भी घटना को लेकर, किसी भी परिस्थिति को लेकर, बस वही ट्वीट होता है. किसी व्यक्ति के बारे में, किसी चीज के बारे में कोई मतलब नहीं रहता है. यह पॉलिटिकल ट्वीट होता है और पॉलिटिकल लोग इस तरह का ट्वीट करते हैं.” इस पर फोन करने वाले ने कहा, “लॉरेंस बिश्नोई से आपकी क्या दुश्मनी है?” पप्पू यादव कहते हैं, “कोई दुश्मनी नहीं है”.

‘जो मेरे रास्ते में आएगा…’

फोन कॉल पर बातचीत का जो वीडियो है उसमें पप्पू यादव बड़े आराम से बात कर रहे हैं जबकि फोन करने वाला सबक सिखाने की बात करता है. कहता है, “हम लोग कर्म और कांड दोनों करते हैं. भाई साहब का वह डायलॉग तो आपने सुना होगा, कांड करने में कोई देरी नहीं होगी”. इस पर पप्पू यादव ने कहा, “पप्पू यादव जी देश के सात बार निर्दलीय एमपी रहे हैं.” इस पर उनकी बात काटते हुए फोन करने वाले ने कहा, “उससे मुझे मतलब नहीं है, ना हम पॉलिटिक्स से जुड़े हैं. हम जानते हैं जो मेरे रास्ते में आएगा तो आज जो हो रहा है वही होता जाएगा”.

पप्पू यादव ने कहा, “आपके रास्ते में ना कोई जा रहा है, ना जाता है और ना जाएगा. वह पॉलिटिकल चीज है और पॉलिटिकल चीजें होती रहती हैं. उधर से कहा जाता है, “किसी के खिलाफ बोलना पॉलिटिकल नहीं है. बाकी हम सब देख लेंगे. मेरे फोन करने का मकसद यही था कि सुधर जाओ नहीं तो आगे तो हम देख ही लेंगे”. इस पर पप्पू यादव ने कहा, “नहीं… नहीं… निश्चित रूप से आप बेफिक्र रहें. उधर से कहा गया, दोबारा हम कॉल नहीं करेंगे. पप्पू यादव ने अंत में कहा, “ओके”.

यह भी पढ़ें- Patna Murder: पटना में चांदी के थोक व्यापारी की हत्या, धनतेरस से पहले बाकरगंज इलाके में मर्डर से हड़कंप



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *