Shivraj Singh Chouhan angry over Irfan Ansari comment on Sita Soren bjp in Jamtara Jharkhand


Jharkhand Assembly Election 2024: कांग्रेस नेता और मंत्री इरफान अंसारी द्वारा झारखंड बीजेपी की वरिष्ठ नेता और जामताड़ा से उम्मीदवार सीता सोरेन के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. वहीं अब इसको लेकर केंद्रीय मंत्री और झारखंड प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने इरफान अंसारी के साथ-साथ कांग्रेस पर भी हमला बोला है.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “राहुल गांधी कहते हैं मोहब्बत की दुकान चलाता हूं और झारखंड में उसकी मोहब्बत की दुकान इरफान अंसारी चला रहे हैं. ये मोहब्बत की दुकान चलाएंगे. ये नफरत के सौदागर, ये रोज मां, बहन, बेटी का अपमान करने वाले हैं.”

‘भाभी को दिया जाता है मां का दर्जा’
उन्होंने आगे कहा, “अभी हमारी बहन सीता सोरेन के बारे में कहा. सीता सोरेन शिबू सोरेन जी की बहू, दुर्गा सोरेन जी की धर्मपत्नी और यहां के मुख्यमंत्री की भाभी लगती हैं, भाभी को हमारे यहां मां का दर्जा दिया जाता है.”

‘हेमंत सोरेन ने नहीं कहा एक भी शब्द’
शिवराज सिंह चौहान ने ये भी कहा, “बहनों मैं आपसे पूछना चाहता हूं इरफान अंसारी अपमान करते हैं, उनके बारे में जो शब्द कहे, बहन सीता का अपमान होता है और उनके देवर मुख्यमंत्री मुंह में दही जमाए बैठे हैं, एक शब्द मुंह से नहीं निकलता.

रो पड़ीं थी सीता सोरेन
बता दें कि बीजेपी नेता सीता सोरेन ने उनके बारे में झारखंड में मंत्री इरफान अंसारी की कथित अपमानजनक टिप्पणियों के बारे में बात करते हुए रविवार को रो पड़ीं. जामताड़ा सीट से विधानसभा चुनाव लड़ रहीं सोरेन अपना नामांकन पत्र दाखिल करने से एक दिन पहले संवाददाताओं को संबोधित कर रही थीं. इस सीट से कांग्रेस उम्मीदवार इरफान अंसारी ने गुरुवार (24 अक्टूबर) को नामांकन दाखिल करने के बाद सोरेन के बारे में कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी की थी.

ये भी पढ़ें

‘इरफान अंसारी नौटंकीबाज, गलती माफी लायक नहीं’, अभद्र टिप्पणी मामले में भड़कीं सीता सोरेन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *