बंद होने वाला है जाकिर खान का शो?


टेलीविजन की दुनिया से एक शॉकिंग खबर आई है. कॉमेडियन जाकिर खान का शो आपका अपना जाकिर बंद होने जा रहा है. इसके अभी तक 6 ही एपिसोड शूट हुए थे. माना जा रहा है कि ऑडियन्स को ये शो बिल्कुल पसंद नहीं आया है. शो की रेटिंग बेहद गिरी हुई है, इस वजह से चैनल ने इसे ऑफ एयर करना ही जरूरी समझा है. 

कॉमेडियन जाकिर खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, लेकिन फैंस उनके शो को उतना प्यार नहीं दे पाए, जितना कि जरूरी था. इस शो को कपिल शर्मा शो का रिप्लेसमेंट बताया जा रहा था. लेकिन अचानक बंद किए जाने की खबरों से जाकिर के चाहने वालों तगड़ा झटका लगा है. 

रेटिंग में गिरावट

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘आपका अपना जाकिर की दूसरे हफ्ते की रेटिंग इतनी कम है कि मेकर्स अपनी कुर्सी से गिरते-गिरते बचे हैं. उन्होंने शो को बंद करने का फैसला कर लिया है और जाकिर को इन्फॉर्म कर दिया है. अब, दर्शक शायद आखिरी एपिसोड भी देख चुके हैं. सिर्फ 6 एपिसोड शूट किए गए हैं. हमें नहीं पता कि बैलेंस एपिसोड्स ऑन-एयर किए जाएंगे या नहीं. उन्हें सिर्फ बड़े स्टार्स मिल रहे थे और शो के क्रिएटिव पहलू में कुछ भी दिलचस्प नहीं था. इसलिए, रेटिंग कम है, क्योंकि दर्शकों ने साफ तौर से शो को नकार दिया है. ये पब्लिक है ये सब जानती है.’

ऑन एयर नहीं होगा बैलेंस एपिसोड

सूत्र ने आगे बताया कि फैसला ले लिया गया है और इस पर पीछे हटने का कोई सवाल ही नहीं है. कल से ही इस बारे में चर्चा हो रही थी. लेकिन आज अफवाहों की पुष्टि हो गई है. चैनल (सोनी) ने अपना मन बना लिया है, लेकिन प्रोडक्शन हाउस (ओएमएल) एक बार फिर कोशिश करके स्थिति को सुधारना चाहता है. स्क्रिप्ट हर लेवल पर इतनी खराब थी कि करण जौहर, श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी, जॉन अब्राहम, शरवरी और बाकी पॉपुलर स्टार्स की मौजूदगी भी शो की मदद नहीं कर पाई. जाकिर खान को इस बात का सदमा लगा होगा. हमें हैरानी है कि क्या प्रोडक्शन हाउस को एहसास नहीं था कि वो क्या पेश कर रहे हैं.

बता दें, आपका अपना जाकिर का पहला एपिसोड 10 अगस्त 2024 को लॉन्च किया गया था.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *