गोडां में दलित युवक की गोली मारकर हत्या


उत्तर प्रदेश के गोंडा में रिटायर्ड फौजी ने गोली मारकर एक दलित युवक की हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया. एसपी विनीत जायसवाल, एएसपी (पश्चिमी) व सीओ तरबगंज ने भी मौके पर पहुंचकर लोगों से घटना की जानकारी ली. 

यह घटना तरबगंज थाना क्षेत्र के दुबेपुरवा गांव की है. यहां रहने वाले 50 साल के रमेश भारती साइकिल से कहीं जा रहे थे. उसकी दौरान रिटायर्ड फौजी अरुण सिंह ने उन पर गोली चला दी. घायल अवस्था में उनहें सीएचसी ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. 

दलित युवक की गोली मारकर हत्या

बताया जा रहा है कि वर्ष 2022 में अरुण सिंह उसी रास्ते पर खड़ंजा लगवाने लगा. रमेश के विरोध करने पर दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी. इस पर अरुण सिंह ने रमेश के परिवार के लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था. इसी रंजिश में रमेश की हत्या कर दी गई.

पुलिस ने रिटायर्ड फौजी को गिरफ्तार किया

मृतक के पिता ने आरोपी सेवानिवृत्त फौजी समेत चार के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस आरोपी सेवानिवृत्त फौजी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक राधेश्याम राय ने बताया कि आरोपी अरुण सिंह और रमेश भारती के बीच जमीनी विवाद था. जिसके चलते इनके बीच  रंजिश चल रही थी. मंगलवार को मौका देख अरुण सिंह ने रमेश भारती की गोली मारकर हत्या कर दी. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *