विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में अदनान सामी का गाना रिप्लेस? (क्रेडिट: इंस्टाग्राम/राजकुमार_राव/अदनानसामीवर्ल्ड)


स्त्री 2 की सक्सेस को भुना रहे राजकुमार राव फिर चर्चा में आ गए हैं. उनकी वजह से सिंगर अदनान सामी का कमबैक नहीं हो पाया है. माना जा रहा है कि एक्टर ने उनके गाए गाने को फिल्माने से मना कर दिया. इस खबर ने हर किसी को शॉक में डाल दिया है. इतना ही नहीं दोनों के बीच ईगो क्लैश तक की बात सामने आ रही है. 

राजकुमार ने किया अदनान को रिप्लेस

राजकुमार राव की ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ फिल्म का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ है. एक्टर अपने करियर की सक्सेस की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं. लेकिन उनके रास्ते में कॉन्ट्रोवर्सी रोड़ा डाल रही है. एक्टर को लेकर खबर आ रही है कि उनकी वजह से अदनान सामी का कमबैक नहीं हो पाया है, क्योंकि राजकुमार ने उनकी आवाज को रिजेक्ट कर दिया. 

खबरों के मुताबिक, ये अनबन तब शुरू हुई जब राजकुमार ने अदनान की आवाज को रिप्लेस करने के लिए कहा. राजकुमार का मानना था कि अदनान का गाया गाना लिप सिंक करने में ठीक नहीं बैठ रहा था. अदनान की आवाज ज्यादा ही स्ट्रॉन्ग है इस पर एक्टर के एक्सप्रेशन ठीक नहीं बैठेंगे. सोर्स की मानें तो अदनान को टी-सीरीज और म्यूजिक डायरेक्टर सचिन-जिगर की ओर से अप्रोच किया गया था. वो चाहते थे कि ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का रोमांटिक गाना अदनान गाए, जो कि उनके लिए कमबैक जैसा था. क्योंकि वो 9 साल बाद कोई बॉलीवुड सॉन्ग करते. हालांकि राजकुमार पहले ही इस गाने को दूसरे सिंगर की गाई आवाज में फिल्मा चुके थे. इसलिए उन्होंने इसे दोबारा बनाने से मना कर दिया. 

अड़ गए राजकुमार

इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि टीम के कई बार मनाने के बावजूद कि गाने को फिर से फिल्मा लिया जाएगा, राजकुमार नहीं माने. उन्होंने म्यूजिक डायरेक्टर से ओरिजिनल सिंगर के ही गाने को रखने की डिमांड की. लेकिन अदनान सामी भी तब तक गाना गा चुके थे, जिसे टीम ने खूब पसंद किया था. हालांकि फिर राजकुमार की ही बात मानी गई और फिल्म में उनकी पसंद का रोमांटिक गाना रखा गया. 

अदनान ने किया था अनाउंस

अदनान ने HT से बातचीत में बताया था कि आखिरी बार उन्होंने बजरंगी भाईजान में भर दो झोली गाना गाया था. अब वो विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में गाने वाले हैं. सिंगर ने कहा था- ये कोई सोची-समझी चाल नहीं थी, बल्कि कुछ ऐसा था जो हुआ. मुझे मुख्य रूप से खुद को तरोताजा करने और कुछ नया सुनने के लिए थोड़ा समय चाहिए था. आपको सही में एहसास नहीं होता कि ये कितना लंबा इंटरवल रहा है क्योंकि समय बहुत तेजी से भागता है. ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात है जब बजरंगी भाईजान हुआ था और मैंने भर दो झोली गाया था. जब आप पीछे देखते हैं, तो आपको लगता है कि बहुत समय बीत गया है. अब मैं नए गाने को लेकर उत्साहित हूं.

बता दें, इससे पहले भी राजकुमार को लेकर स्त्री 2 की क्रेडिट वॉर पर बतंगड़ बन चुका है. राजकुमार जल्द ही विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म में तृप्ति डिमरी के साथ नजर आएंगे, जो कि 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *