फोटो- instagram@zuck


Meta के सीईओ Mark Zuckerberg को सारी दुनिया जानती है. मार्क दुनिया कि सबसे अमीर लोगों में से एक हैं.लेकिन हाल में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उन्हें एक रेसलर से पिटाई पड़ रही है. ये रेसलर कोई और नहीं बल्कि जॉन सीना हैं जो न सिर्फ मार्क को अपने पंच से हवा में उड़ा दे रहे हैं बल्कि इसके बाद मार्क और  सिंगर बेन्सन बून के बीच तलवार युद्ध होता दिख रहा है. जुकरबर्ग ने ये वीडियो खुद शेयर किया है.

अब सवाल है कि ये सब चल क्या रहा है और क्यों? दरअसल ये एक कमर्शियल एड है. रे-बैन चश्मे की कंपनी  EssilorLuxottica द्वारा मेटा के साथ अपनी साझेदारी बढ़ाने के कुछ ही दिनों बाद, सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने फैंस को अपने अपकमिंग कमर्शियल की ये मजेदार झलक दी है. ये एड का बिहाइंड द सीन फुटेज है जिसमें मार्क के साथ WWE स्टार जॉन सीना के अलावा सिंगर बेन्सन बून और फिल्म निर्माता मैथ्यू वॉन भी शामिल है.

क्लिप में जुकरबर्ग को जॉन सीना के मुक्के से हवा में उछलते हुए और बाद में बून के साथ अपने स्वॉर्ड फाइट स्किल परफॉर्म करते हुए दिखाया गया है. जो बात वीडियो को खास बनाती है वह यह है कि इस दौरान उन्होंने रे बैन के स्मार्ट ग्लास पहने हुए हैं.

वीडियो की शुरुआत में जुकरबर्ग के हाथों में आग लगी हुई दिखती है, अगले सीन में मार्क एक एक कर सबसे मुलाकात करते हैं. इसके बाद शूटिंग का नजारा है जिसमें सीना उन्हें मुक्का मारते हैं और वे हवा में उड़कर पुल पर गिरते हैं. आगे बून के साथ उनकी स्वॉर्ड फाइट होती है. इसमें बहुत ही ड्रामेटिक सीन्स  हैं.  

वीडियो शेयर करते हुए जुकरबर्ग ने लिखा, ‘मैं, मैथ्यू वॉन, जॉन सीना, बेन्सन बून और स्टंट-नट्स के साथ कुछ करने जा रहा हूं. जुकरबर्ग द्वारा शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 27 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.इसपर लोग बहुत सारे शानदार कमेंट भी कर रहे हैं.

 एक ने कमेंट किया- ‘ऑफिस में आपका एवरेज डे होगा.’ एक अन्य ने लिखा,’यह एड वाकई बहुत अच्छा बनने वाला है.’ एक व्यक्ति ने सुझाव दिया, ‘कैसा रहेगा कि आप और एलोन मस्क स्टार वार्स की तलवारों के साथ और अंतरिक्ष सूट पहने हुएअंतरिक्ष में उड़ान भरें और एक ही काम करें!’ एस्सिलोरलक्सोटिका और मेटा 2019 से एक साथ काम कर रहे हैं. उनकी साझेदारी के कारण रे बैन स्मार्ट ग्लास के दो वर्जन तैयार हुए हैं. अपने नए एग्रीमेंट पर कमेंट करते हुए, जुकरबर्ग ने कहा कि वे चश्मे को नई तकनीक के साथ बदलना चाहते हैं और साथ ही उन्हें स्टाइलिश भी बनाना चाहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *