गोलीबारी की इस वारदात में गोल्डी घायल हो गया (सांकेतिक चित्र- Meta AI)


हरियाणा के पंचकूला में शुक्रवार को तीन हमलावरों ने कार में बैठे एक शख्स को दिन दहाड़े गोली मार दी. इस गोलीबारी की वारदात में वह शख्स गोली लगने से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

गोलीबारी की यह घटना पंचकूला के भरौली गांव में उस समय हुई जब कालका विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार का काफिला वहां से गुजर रहा था. उस समय रायपुर रानी के खेड़ा गांव का रहने वाला गोल्डी नामक शख्स कार में बैठा हुआ था.

पुलिस के मुताबिक, तभी तीन अज्ञात लोग वहां आए और गोल्डी पर तीन गोलियां चलाईं. इस दौरान गोली लगने से गोल्डी घायल हो गया. पुलिस ने पीटीआई को बताया कि गोल्डी को पहले पंचकूला सिविल अस्पताल ले जाया गया और बाद में उसे चंडीगढ़ के पीजीआईएमईआर में स्थानांतरित कर दिया गया.

हरियामा पुलिस के एक अफसर ने जानकारी देते हुए बताया कि गोल्डी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार, गोल्डी एक हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ अंबाला, यमुनानगर, लालरू और मोहाली में 29 मामले दर्ज हैं.

पुलिस ने बताया कि वे इस बात की जांच कर रहे हैं कि हमला किसी पुरानी रंजिश का नतीजा तो नहीं था. या फिर ये किसी गैंग से जुड़ा मामला है. उन्होंने बताया कि हमलावरों का पता लगाने के लिए चार टीमें गठित की गई हैं तथा आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *