फाइल फोटो.


उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक कंस्ट्रक्शन कारोबारी से लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर 2 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई. कंस्ट्रक्शन कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं, घटना के बाद से कंस्ट्रक्शन कारोबारी दहशत में है.

मामला गाजियाबाद के शालीमार गार्डन इलाके का है. दरअसल, कंस्ट्रक्शन कारोबारी से 2 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है. उनका आरोप है कि लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर कॉल किया गया और 2 करोड़ रुपये मांगे गए. इसके बाद हमने मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- ‘होटल खाली कर दो या अंजाम भुगतने को तैयार रहो…’, दिल्ली के कारोबारी को बिश्नोई गैंग की धमकी!

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से मांगी 20 लाख की रंगदारी

बता दें कि इससे पहले बिहार के गोपालगंज में एक व्यापारी से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से 20 लाख की रंगदारी मांगी गई थी. गोपालगंज के एसडीपीओ अनुराग कुमार ने बताया था कि 3 दिसंबर 2023 को पीड़ित अहमद अंसारी के मोबाइल पर एक कॉल आया था. कॉल पर आरोपी ने खुद को लॉरेंस विश्नोई गैंग का सदस्य बताकर 20 लाख रुपये रंगदारी की मांग की थी.

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया था. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के दौरान मोबाइल नंबर को ट्रेस किया गया, जिसके बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया. गिरफ्तार आरोपी मीरगंज थाना क्षेत्र के एकडंगा गांव का पीयूष पटेल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *