लखनऊ में होटल के कमरे में व्यापारी का शव मिला.


लखनऊ के कृष्ण नगर इलाके में गर्लफ्रेंड के साथ होटल में रुके व्यापारी का शव मिला है, जबकि गर्लफ्रेंड मौके से फरार हो गई. व्यापारी के परिजनों ने उस महिला पर ब्लैकमेलिंग कर लाखों रुपये हड़पने और हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने फरार हुई गर्लफ्रेंड को उन्नाव से हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरू कर दी है. मामला शारीरिक संबंध बनाकर ब्लैकमेलिंग का बताया जा रहा है. 

लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र के एल्डिको रक्षा खंड इलाके में रहने वाले संतोष सिंह बिल्डिंग मैटेरियल सप्लाई का काम करते हैं. बिजनौर इलाके में संतोष सिंह की दुकान है. बताया जा रहा है शुक्रवार को दोपहर करीब तीन बजे संतोष सिंह ने कृष्णा नगर के होटल सोनम इन में उन्नाव की रहने वाली मंजू सिंह के साथ होटल में चेक इन किया था. सुबह 10.40 पर मंजू सिंह होटल से निकल गई. 11.30 बजे तक होटल मैनेजर रूम चेक आउट करने के लिए कमरे में गया तो फर्श पर संतोष सिंह की लाश पड़ी थी.  

परिजनों ने गर्लफ्रेंड पर ही लगाया आरोप

होटल मैनेजर ने इसकी सूचना पुलिस को दी. संतोष सिंह की पत्नी कृष्णा और दो बेटियां और एक बेटा है. पुलिस की सूचना पर पहुंची पत्नी कृष्णा ने आरोप लगाया कि प्रेमिका मंजू और उसका परिवार मिलकर पति संतोष सिंह को ब्लैकमेल कर लाखों रुपये वसूल चुके हैं. पत्नी का आरोप है कि पति से ली रकम न देनी पड़े इसलिए प्रेमिका मंज ने हत्या की है. 

लखनऊ के होटल में एक कारोबारी ने गोली मारकर किया सुसाइड, गर्लफ्रेंड की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर उठाया कदम

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

फिलहाल पुलिस ने मौके से फरार हुई मंजू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. होटल के सीसीटीवी फुटेज, आने-जाने का वक्त, कॉल डिटेल खंगाले जा रहे हैं. डीसीपी साउथ केशव कुमार का कहना है कि पुलिस द्वारा हर पहलू को देखा जा रहा है. आरोपों की जांच की जा रही है. सबूतों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *