घटना CCTV में कैद.


राजस्थान के जयपुर में आवारा मवेशियों के आतंक का खौफनाक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. इसमें लाल साड़ी पहनी महिला को देख गाय भड़क गई और पैरों से महिला को कुचल दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गई. गनीमत रही कि राहगीरों की सूझबूझ से महिला की जान बच गई. लेकिन गाय के जानलेवा हमले से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

घटना भांकरोटा के केशवपुरा की है. यहां गुरुवार को 34 वर्षीय गुड्डी देवी अपने बेटे करण के साथ स्कूल से घर पैदल लौट रही थी. इस दौरान चौराहे पर गाय दोनों के पीछे भागी, लेकिन महिला ने समझदारी दिखाते हुए अपने बच्चे को धक्का देकर दूसरी तरफ भाग गई. इसके बाद भी गाय ने महिला का पीछा नहीं छोड़ा और उसके पीछे भागते हुए महिला को सींगों से जमीन पर पटक दिया.

ये भी पढ़ें- जयपुर में हिट एंड रन का VIDEO आया सामने, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने 2 को मारी टक्कर, महिला की हुई थी मौत

बच्चे को चिल्लाता देख लोग मौके पर पहुंचे

इसके बाद महिला ने खुद को बचाने के लिए काफी संघर्ष किया, लेकिन गाय काफी देर तक महिला को अपने पैरों से कुचलती रही. इस दौरान बच्चे को जोर-जोर से चिल्लाता देख लोग वहां पहुंचे और गाय को लाठी-डंडो की फटकार से भगाया. इससे महिला की जान बच गई. इसके बाद लोगों ने गंभीर रूप से घायल गुड्डी को अस्पताल पहुंचाया. 

देखें वीडियो…

लाल साड़ी देखकर भड़क गई गाय

बता दें कि गाय के हमले से महिला के सिर और हाथ-पैरों पर गंभीर चोटें आई हैं, जिनका इलाज चल रहा है. वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ऐसा लग रहा था कि लाल साड़ी देखकर गाय भड़क गई और उसने महिला पर हमला कर दिया. लेकिन, हमने मौके पर पहुंचकर महिला को बचाया और तुरंत अस्पताल पहुंचाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *