सांकेतिक फोटो.


उत्तर प्रदेश के बहराइच में घाघरा नदी से जुड़ी नहर में नहाते समय 11 वर्षीय लड़का और 10 वर्षीय लड़की डूब गए और दोनों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है.

घटना बहराइच जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र की है. एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए पुलिस ने बताया कि मंगौधिया गांव में अपनी नानी के घर आया 11 वर्षीय धर्मेंद्र और उसकी 10 वर्षीय चचेरी बहन रिंकी रविवार दोपहर घाघरा नदी से जुड़ी नहर में नहाते समय डूब गए. दोनों पानी के तेज बहाव में डूब गए और कुछ देर बाद उनके शव तैरते मिले.

ये भी पढ़ें- Kanpur: गंगा नदी में डूब गए डिप्टी डायरेक्टर, गोताखोर जान बचाने के बदले ट्रांसफर कराते रहे 10 हजार रुपये

मामले में पुलिस ने कही ये बात

सब-इंस्पेक्टर (SI) दिनेश सिंह ने बताया कि लखीमपुर जिले का रहने वाला 11 वर्षीय धर्मेंद्र मंगौधिया गांव में अपनी नानी के घर आया था. वह अपनी 10 वर्षीय चचेरी बहन रिंकी के साथ घाघरा नदी से जुड़ी नहर में नहाने गया था. इस दौरान पानी के तेज बहाव के कारण दोनों डूब गए और कुछ देर बाद उनके शव तैरते मिले. गोताखोरों की मदद से शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें- पत्नी जज, भाई IAS… कानपुर में दोस्तों के पास 10 हजार कैश ना होने की वजह से देखते ही देखते गंगा में डूबे डिप्टी डायरेक्टर की कहानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *