Apple MacBook Air M2 पर बंपर ऑफर. (Photo: Apple)


Flipkart Big Billion Days sale की शुरुआत 27 सितंबर से शुरू होने जा रही है. इस सेल का बहुत से लोगों को इंतजार है. अगर आप भी लैपटॉप खरीदने का इंतजार कर रहे हैं, तो आज आपको Apple MacBook Air M2 पर मिलने वाली डील्स के बारे में बताने जा रहे हैं. 

Flipkart Sale में Apple MacBook Air M2 को सबसे कम कीमत में खरीदने का मौका मिलेगा. यह 256GB वेरिएंट स्टोरेज है. इसकी कीमत 64,999 रुपये होगी. इस सेल के लिए 27 सितंबर तक इंतजार करना होगा. 

Apple MacBook Air M2 की कीमत और सेविंग 

Apple MacBook Air M2 अभी 95,900 रुपये में उपलब्ध है. ऐसे में Flipkart Sale के दौरान इस लैपटॉप पर 30 हजार रुपये की सेविंग होगी. Flipkart Plus मेंबर्स के लिए इस साल का अर्ली एक्सेस मिलेगा, जिसमें यूजर्स 26 सितंबर से इन ऑफर्स का फायदा उठा सकेंगे. 

यह भी पढ़ें: Vivo V40 Pro Review: बेहतरीन कैमरे वाला स्टाइलिश और स्लीक स्मार्टफोन

10% का इंस्टैंट कैशबैक 

Flipkart Big Billion Days sale में 10 परसेंट का इंस्टैंट कैशबैक भी मिलेगा. इसके लिए यूजर्स को HDFC Bank के कार्ड का इस्तेमाल करना होगा. 

MacBook Air M2 के स्पेसिफिकेशन्स  

Apple MacBook Air M2 के स्पेसिफिकेसन्स की बात करें तो इसमें M2 प्रोसेसर मिलने जा रहा है. इसमें 8-core GPU और 8-core CPU का इस्तेमाल किया गया है. यह लैपटॉप 8GB Ram और 256GB की SSD स्टोरेज मिलेगी. इसमें 13-inch Retina डिस्प्ले दिया है, जिसमें लेटेस्ट  macOS Sequoia का सपोर्ट मिलता है. इसकी बैटरी बैकअप को लेकर कंपनी का दावा है कि इसमें 18 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है. 

यह भी पढ़ें: क्या स्मार्टफोन से होता है ब्रेन कैंसर? WHO की लेटेस्ट रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Flipkart Sale में कई ऑफर 

Flipkart Sale का इंतजार बहुत से लोगों को है. इस सेल के दौरान स्मार्टफोन, मोबाइल एंड असेसरीज, लैपटॉप, होम एप्लाइसेंस आदि पर डिस्काउंट मिलेगा. Flipkart पर लिस्टेड डिटेल्स के मुताबिक, यहां यूजर्स को 80 परसेंट तक का मैक्सिमम डिस्काउंट देखने को मिलेगा. हालांकि इसमें बैंक ऑफर्स आदि भी को शामिल किया है. इस सेल के दौरान iPhone 15 और iPhone 14 आदि पर अच्छा ऑफर्स देखने को मिलेगा. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *