गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (फाइल फोटो)


गाजियाबाद में कंस्ट्रक्शन कारोबारी से 2 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. पीड़ित ने बताया कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर रंगदारी मांगी गई. दयानंद पार्क एक्सटेंशन-वन के रहने वाले पीड़ित सुधीर मलिक को व्हाट्सएप पर धमकी भरी कॉल मिली, जिसमें कॉलर ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप का सदस्य बताया. इस घटना के बाद से कारोबारी डरा हुआ है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

पीड़ित कारोबारी सुधीर मलिक शालीमार गार्डन इलाके के रहने वाले और बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन का कारोबार करते हैं. उन्हें किसी अज्ञात नंबर से WhatsApp कॉल कर धमकी और रंगदारी की मांग की गई. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि कॉल करने वाले शख्स ने पहले उनका हाल चाल जाना फिर लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेकर दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई. फोन करने वाले धमकी देते हुए कहा कि इसे मजाक या स्केम न समझे. साथ ही कहा कि कॉल को रिकॉर्ड कर ले. 

लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर मांगी गई रंगदारी

एसीपी शालीमार गार्डन, सलोनी अग्रवाल ने बताया कि 20 सितंबर 2024 को शालीमार गार्डन थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज की गई थी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए साइबर और सर्विलांस टीम का गठन किया है. जल्द ही घटना का पर्दाफाश करने के लिए उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस

घटना के बाद से पीड़ित और उनके परिवार में डर का माहौल है. परिवार को आशंका है कि कहीं उन पर हमला न हो जाए. पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा. फिलहाल, सुधीर मलिक और उनका परिवार इस धमकी से डरे हुए हैं. पुलिस की तरफ से पीड़ित परिवार को सुरक्षा दी गई है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *