छात्रा ने सुसाइड का प्रयास किया


उत्तर प्रदेश के फतेहुपर जिले में छेड़छाड़ से परेशान होकर इंटर की छात्रा ने कॉलेज की दूसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें छात्रा दूसरी मंजिल से गिरती हुई दिख रही है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल छात्रा के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. 

इंटर की छात्रा ने किया सुसाइड का प्रयास

पीड़ित छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि स्कूल का बस ड्राइवर उनकी लड़की के साथ छेड़छाड़ करता था. जिसकी शिकायत उन्होंने प्रिंसिपल से कई बार की थी. लेकिन उल्टा ही वो मेरी बेटी को डांटकर चुप करा देते थे. इससे आहत होकर बेटी ने यह कदम उठाया. यह घटना कस्बे स्थित सरस्वती बाल मंदिर इंटर कॉलेज की है. 

पुलिस ने स्कूल बस ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया

बताया जा रहा है कि गंभीर हालत में छात्रा को प्रयागराज में भर्ती कराया गया. लेकिन उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया. परिजन छात्रा को एंबुलेंस से लेकर सीधे थाने पहुंचे और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर कॉलेज के प्रिंसिपल राजकपूर सिंह व बस ड्राइवर शिव चरण सिंह के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू की. 

नोट:- (अगर आपके या आपके किसी परिचित के मन में आता है खुदकुशी का ख्याल तो ये बेहद गंभीर मेडिकल एमरजेंसी है. तुरंत भारत सरकार की जीवनसाथी हेल्पलाइन 18002333330 पर संपर्क करें. आप टेलिमानस हेल्पलाइन नंबर 1800914416 पर भी कॉल कर सकते हैं. यहां आपकी पहचान पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी और विशेषज्ञ आपको इस स्थिति से उबरने के लिए जरूरी परामर्श देंगे. याद रखिए जान है तो जहान है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *