दोनों पक्षों के बीच लात-घूंसे चले.


उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में नेशनल हाईवे-9 पर गलत साइड से आ रही फॉर्च्यूनर कार सड़क पर खड़े एक युवक के पैर को छू गई. इसको लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. फिर दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई और लात-घूंसों के साथ ही लाठी-डंडे भी चले. घटना का वीडियो भी सामने आया है.

मामला मसूरी थाना क्षेत्र के शमीम होटल के पास एनएच-9 का है. यहां फॉर्च्यूनर कार सड़क पर खड़े एक युवक के पैर में टच हो गई. इसको लेकर लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. फिर दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लात-घूंसों और लाठी-डंडों से हमला कर दिया. नेशनल हाईवे 9 पर सरेआम हो रही इस मारपीट से वहां से गुजर रहे राहगीर हैरान रह गए.

ये भी पढ़ें- गाजियाबाद में जिन्हें बांग्लादेशी बताकर पीटा, झुग्गियां जला दीं… वे लोग कहां के रहने वाले हैं? पुलिस ने बताया

देखें वीडियो…

दोनों पक्ष बुरी तरह भिड़ गए और दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई. स्थानीय लोगों ने कार सवार युवकों और अन्य युवकों के बीच मारपीट की सूचना मसूरी थाने को दी. इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच मारपीट के आरोप में 6 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मामले में SP ने कही ये बात

एसीपी मुरादनगर सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि फॉर्च्यूनर गाड़ी एक युवक के पैर में लग गई. इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. इस पूरे मामले में पुलिस ने मारपीट करने वाले युवकों के खिलाफ खुद ही मुकदमा दर्ज कर लिया है और मारपीट में शामिल 6 युवकों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, घटना में शामिल कुछ अन्य अज्ञात युवकों की तलाश भी पुलिस ने शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *