प्रतीकात्मक फोटो.


उत्तर प्रदेश के बांदा में छेड़छाड़ पीड़िता का शव खेतों में बनी झोपड़ी में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. पीड़िता के पिता का कहना है कि उसकी बेटी से छेड़छाड़ करने वाले लड़के ने ही उसकी हत्या कर शव को लटकाया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को मौके से पर्स, मोबाइल और कुछ अन्य सामान मिला है.

मामला पैलानी थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली एक युवती गांव में बनी झोपड़ी में रहती थी. उसके माता-पिता गांव में बन रहे दूसरे मकान में थे. शाम को जब वे घर लौटे तो देखा कि बेटी का शव फंदे से लटका हुआ है. यह देख चीख-पुकार मच गई और पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें- पहले हंसिया से किया हमला, फिर दे मारा सिलबट्टा… बांदा में बहू ने सास को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

कोर्ट में चल रहा है छेड़छाड़ का मामला 

पिता ने आरोप लगाया कि एक युवक ने उसकी बेटी से छेड़छाड़ की थी, जिसका मामला कोर्ट में चल रहा है. बेटी गवाही देने वाली थी. पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने वाले लड़के ने ही उसकी हत्या कर दी और उसे फंदे से लटका दिया. पिता ने यह भी बताया कि वह चार बेटियों में सबसे छोटी थी. तीन की शादी हो चुकी है. घटना के बाद से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. पीड़ित परिवार ने पुलिस से मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है. 

मामले में DSP ने कही ये बात

डीएसपी राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि पैलानी थाना क्षेत्र के गांव में एक व्यक्ति ने सूचना दी कि उसकी बेटी ने ट्यूबवेल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. तत्काल सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले में तहरीर मिलने पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *