(प्रतीकात्मक तस्वीर)


मुंबई से हैरान कर देने वाली घटना हुई है. जहां एक पिता अपनी नाबालिग बेटी से पिछले 5 सालों से दुष्कर्म कर रहा था. यह वारदात उस समय सामने आई जब पति के इस बर्ताव से परेशान होकर 17 साल की पीड़िता घर छोड़ दिया. परिजनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने उसे ढूंढा तो सारी हकीकत सामने आ गई. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब वो 12 साल की थी तभी से पिता उसे अपनी हवस का शिकार बना रहे थे. 

पुलिस ने जब लड़की को ढूंढा और उसके बयान दर्ज किए तो वो हर कोई उसकी बात सुनकर हैरान रह गया. इसके बाद पीड़िता ने अपने मोबाइल पर पिता की घिनौनी हरकत को दिखाया. फिर पुलिस ने अपनी छानबीन का दायरा बढ़ाया. आरोपी पिता को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया. पीड़िता ने बताया कि उसके दो बड़े भाई हैं और उसकी मां की दिमागी हालत ठीक नहीं है. 

पांच साल से पिता कर रहा था नाबालिग बेटी से रेप

पीड़िता ने अपने भाइयों को इस बात के बारे में इसलिए नहीं बताया क्योंकि उसे डर था कि कहीं वो भी उसकी पिटाई ना कर दें. 46 वर्षीय आरोपी पिता महालक्ष्मी रेसकोर्स में माली का काम करता है. पीड़िता अपने पिता को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग कर रही है.

पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार 

क्राइम ब्रांच के डीसीपी दत्ता ने बताया कि क्राइम ब्रांच यूनिट 3 के प्रभारी पुलिस इंस्पेक्टर सदानंद येरेकर, सब इंस्पेक्ट समीर मुजावर, सब इंस्पेक्टर अशोक राणे, गणेश गोरेगावकर, हवलदार विनोद परब, विनोद घाटकर, समीर जगताप, विलास चव्हाण और महिला पुलिस कांस्टेबल दीपिका ठाकुर, हर्षला पाटिल ने मिलकर इस घटना का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया. 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *