Deputy CM Keshav Prasad Maurya Milkipur Meeting Empty Chair Samajwadi Party Video Share मिल्कीपुर में केशव प्रसाद मौर्य की सभा में खाली कुर्सी? सपा नेता ने वीडियो शेयर किया दावा


Keshav Prasad Maurya News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज शुक्रवार (4 अक्तूबर) को अयोध्या दौरे पर पहुंचे. यहां उन्होंने मिल्कीपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद की जनसभा का एक वीडियो समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने शेयर कर दावा किया कि उनकी सभा में कुर्सियां खाली थीं और इस जनसभा में 50 आदमी भी नहीं आए.

सपा नेता आईपी सिंह ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा-“तामझाम खर्चा इतना आदमी 50 नहीं आये, आज केशव प्रसाद मौर्या मिल्कीपुर अयोध्या में सभा करने पहुँचे 25-50 लोगों को नहीं जुटा पाये. चले हैं समाजवादी पार्टी से दो दो हाथ करने, बीजेपी हराओ प्रदेश बचाओ”

बता दें कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अयोध्या के मिल्कीपुर में आयोजित ग्राम चौपाल एवं स्वयं सहायता समूह कार्यक्रम में शामिल हुए. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ग्राम चौपाल में विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रशस्ति पत्र वितरित किया और ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए उनकी समस्याओं को एक-एक करके सुना और त्वरित निस्तारण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया.

वहीं उत्तर प्रदेश में उपचुनाव को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा इस समारोह में बड़ी संख्या में लोग आए हैं. मिल्कीपुर विधानसभा में बीजेपी कमाल करेगी. बाकी 9 सीटें भी हम जीतेंगे. समाजवादी पार्टी यूपी के लिए खतरा है, समाजवादी पार्टी को सम्पूर्णवादी पार्टी बनाए यही अपेक्षा है. वहीं डिप्टी सीएम ने कहा कि लोग समाजवादी पार्टी को ‘समतावादी पार्टी’ बनाने के लिए तैयार हैं. मुझे पूरा विश्वास है कि समाजवादी पार्टी की साइकिल पंचर हो जाएगी और भाजपा का कमल न केवल 2024 के उपचुनावों में बल्कि 2027 के विधानसभा चुनावों में भी खिलेगा.

मेरठ के बाद अब गाजियाबाद में फूड प्वाइजनिंग, कुट्टू के आटे से बिगड़ी 17 लोगों की तबीयत



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *