Vidya Balan Had to change her costume in Car for Kahaani Movie due to tight budget of film sujoy ghosh revealed जब इस फिल्म के लिए बीच सड़क पर काले कपड़े से ढकी कार में कपड़े बदलती थीं Vidya Balan, सुपरहिट रही थी मूवी


Vidya Balan Change Costume In Car For Kahaani Film: विद्या बालन बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने 2005 में ‘परिणीता’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अभिनेत्री ने अपने अब तक के करियर में ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘कहानी’, ‘भूल भुलैया’ जैसी कई शानदार फिल्में दी हैं और अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा भी मनवाया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि विद्या बालन को ‘कहानी’ फिल्म की शूटिंग के दौरान काले कपड़े से ढकी कार के अंदर अपनी अपने आउटफिट बदलने बदलते थे?

विद्या बालन को ‘कहानी के लिए कार में बदलने पड़ते थे कपड़े
मैशेबल इंडिया के लिए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को दिए एक इंटरव्यू के दौरान ‘कहानी’ के निर्देशक सुजॉय घोष ने ये खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि फिल्म का बजट टाइट होने की वजह से वे विद्या बालन के लिए वैनिटी वैन नहीं खरीद सकते थे. सुजॉय ने कहा, “हमारे पास वैनिटी वैन खरीदने के लिए भी कोई बजट नहीं था. हमारे पास शूटिंग थोड़ी देर रोकने के लिए लग्जरी नहीं थी क्योंकि हमारा बजट कम था. इसलिए, जब भी उसे कपड़े बदलने होते थे, हम उसकी इनोवा को कवर करते थे सड़क के बीच में एक काला कपड़ा, और वह अंदर कपड़े बदलती थी और शूटिंग के लिए बाहर आती थीं.”

जब इस फिल्म के लिए बीच सड़क पर काले कपड़े से ढकी कार में कपड़े बदलती थीं Vidya Balan, सुपरहिट रही थी मूवी

सुजॉय घोष ने की विद्या की तारीफ
सुजॉय घोष ने ‘कहानी’ में उनके साथ काम करने के लिए तैयार होने के लिए विद्या बालन की तारीफ की. सुजॉय ने कहा कि विद्या फिल्म मेकर के साथ काम करने से इनकार कर सकती थीं क्योंकि 2009 में उनकी फिल्म अलादीन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. ‘कहानी’ के निर्देशक ने अभिनेत्री की तुलना मेगास्टार अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार शाहरुख खान से करते हुए कहा कि वह उनकी लीग में आती हैं. निर्देशक ने कहा कि वे सभी अपने काम के प्रति कमिटेड हैं और विद्या भी वैसी ही हैं.

जब इस फिल्म के लिए बीच सड़क पर काले कपड़े से ढकी कार में कपड़े बदलती थीं Vidya Balan, सुपरहिट रही थी मूवी

दुनियाभर में ‘कहानी ने की थी शानदार कमाई
साल 2012 में आई ‘कहानी’ में विद्या बालन ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और परमब्रत चटर्जी ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं. यह थ्रिलर फिल्म सुजॉय घोष द्वारा को राइट और को-प्रोड्यूस की गई थी. फिल्म 15 करोड़ के बजट में बनी थी और इसने दुनियाभर में 79.20 करोड़ के करीब कमाई की थी.

ये भी पढ़ें:Devara Box Office Collection Day 8: दूसरे हफ्ते में एंट्री करते ही ‘देवरा’ की कमाई घटी, 8वें दिन किया अब तक का सबसे कम कलेक्शन

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *