Amitabh Bachchan shares his pet dog story on the set of kbc 16 know how he dealt when it passed away Amitabh Bachchan के पास था एक प्यारा सा डॉग, दुनिया को कहा अलविदा तो हो गई थी बिग बी की हालत खराब


Amitabh Bachchan Shares His Pet Story: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन फिलहाल सोनी एंटरटेनमेंट में प्रसारित हो रहे क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ होस्ट करते नजर आ रहे हैं. यहां उन्होंने खुद से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया. उन्होंने अपने प्यारे ‘पेट’ के बारे में बात की और बताया कि कैसे वो उसके खोने के गम से निकले थे.

शो के अपकमिंग एपिसोड में बेंगलुरु की कंप्यूटर साइंस स्टुडेंट अनन्या विनोद हॉट सीट पर हैं. अनन्या एआई में स्पेशियलिटी रखती हैं. बिग बी उनके एआई को लेकर डेडिकेशन से काफी प्रभावित हुए और उनकी तारीफ भी की.

अमिताभ के पास भी था एक प्यारा सा डॉग

दोनों के बीच मजेदार बातचीत का दौर चल ही रहा था कि अनन्या ने बिग बी से पूछ लिया कि क्या उनके पास कोई ‘पेट’ है. इसके जवाब में बिग बी ने बताया, ”मेरे पास एक डॉग था. लेकिन जब आपका कोई प्यारा पेट आपको छोड़कर चला जाता है तो ये काफी मुश्किल भरा होता है. उसके जाने के बाद में दूसरा पालतू जानवर रखना मुझे अजीब लगा.”

अमिताभ ने आगे कहा, ”जया ने मुझे कहा कि मैं और पालतू जानवर न रखूं क्योंकि जब वो हमें छोड़कर चले जाते हैं तो ये बहुत बुरा लगता है. लेकिन पेट्स फैमिली का हिस्सा होते हैं.”


बिग बी की नातिन के पास है इस ब्रीड का डॉग

यहीं पर अमिताभ ने ये भी बताया कि उनकी नातिन नव्या के पास एक डॉग है जिसका नाम ‘अल्फी’ है. उन्होंने बताया कि अल्फी गोल्डन रिट्रीवर ब्रीड का है. अमिताभ ने ये भी बताया कि नव्या का डॉग काफी खूबसूरत है. उसे गोद में बैठना बेहद पसंद है. जो अब हर दिन बड़ा होता जा रहा है. अमिताभ ने ये भी बताया कि जब नव्या नहीं होतीं तो उसे काफी अकेलापन फील होता. 

अमिताभ ने ये भी बताया कि वो आराम करने के लिए उनके पास भी आ जाता है. शहंशाह ने आगे अल्फी और नव्या के बीच के कनेक्शन के बारे में कहा कि अल्फी हमेशा नव्या के पीछे-पीछे घूमता रहता है और उसी के साथ ही सोता है. नव्या भी अल्फी का बहुत ख्याल रखती हैं.

अमिताभ ने अल्फी की शैतानियों के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि- उसके दांत निकल रहे हैं, इसलिए उसे चीजों को काटने और पकड़ने की आदत है. लेकिन ये उसका प्यार दिखाने का तरीका है. वह कभी कोई परेशानी पैदा नहीं करता, उसे बस प्यार चाहिए.”

Birthday Special: किरदार निभाने के बजाय उन्हीं में ढल जाते हैं संजय मिश्रा, जानिए उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *