UP Deputy Cm keshav Prasad Maurya taunted on Tejashwi Yadav and Akhilesh Yadav looting Sofa AC


UP Politics: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता व बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सरकारी बंगला खाली कर दिया है. अब इस पर बिहार से उत्तर प्रदेश तक की सियासत गरमाई हुई है. बीजेपी का आरोप है कि तेजस्वी यादव ने सरकारी बंगला खाली किया तो वे यहां का समान भी साथ मे ले गए. इस मामले पर यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए सपा मुखिया अखिलेश पर भी तंज कसा है.

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक्स पर लिखा- “सपा बहादुर अखिलेश यादव को पीछे छोड़ते हुए सरकारी बंगला से हाइड्रोलिक सोफ़ा, बेड, कार्पेट, सोफ़ा, एसी, वाटर कूलर, टोंटी, आरओ, टोंटी फ़ाउंटेन लाइट लेकर ले उड़े राजद प्रमुख तेजस्वी यादव.सपा और राष्ट्रीय जनता दल दोनों का DNA एक है.

सपा बहादुर श्री अखिलेश यादव को पीछे छोड़ते हुए सरकारी बंगला से हाइड्रोलिक सोफ़ा, बेड, कार्पेट, सोफ़ा, एसी, वाटर कूलर, टोंटी, आरओ, टोंटी फ़ाउंटेन लाइट लेकर ले उड़े राजद प्रमुख श्री तेजस्वी यादव।
सपा और राष्ट्रीय जनता दल दोनों का DNA एक है।

— Keshav Prasad Maurya (@kpmaurya1) October 7, 2024



“>

सम्राट चौधरी के पीए ने क्या कहा?
बता दें कि सम्राट चौधरी के निजी सहायक शत्रुघन प्रसाद ने बताया, “हम मामले को समझने की कोशिश कर रहे हैं. हम कोई भी आरोप नहीं लगा रहे हैं. हम सिर्फ सच्चाई को लोगों के बीच में प्रस्तुत कर रहे हैं. आप लोग खुद बंगले में आकर देख सकते हैं कि कितनी चीजें गायब कर दी गई हैं. करीब 20 से ज्यादा एसी गायब है. किचन से आरओ और फ्रिज गायब है. यहां बिल्डिंग के अलावा अब कुछ नहीं बचा है. इस बंगले में दो हाइड्रोल‍िक पलंग था, वो भी गायब हो चुका है. तेजस्‍वी अपने साथ एसी, कंप्यूटर सहित अन्य बेशकीमती सामान भी ले गए.”

राजद ने भाजपा के इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए इसे घटिया राजनीति से प्रेरित बताया है. राजद के नेताओं का कहना है कि भाजपा के आरोपों में तनिक भी सत्यता नहीं है. यह आरोप सिर्फ तेजस्वी यादव की छवि को धूमिल करने के मकसद से लगाया जा रहा है, जिनका सत्यता से कोई सरोकार नहीं है.

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें: कोर्ट में दाखिल हुई तेजोमहालय वाली याचिका पर सनुवाई, जानें- हिंदू पक्ष को झटका या राहत



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *