Sanjeev kapoor affair with hema malini sulakshana pandit did not marry due to curse to his family died at age of 47 हेमा मालिनी से अफेयर, फिर इस एक्ट्रेस संग जुड़ा नाम, पर एक श्राप के चलते जिंदगीभर कुंवारा रहा ये स्टार, पहचाना?


Actor Died Unmarried Due To Curse: बॉलीवुड में बहुत से दिलचस्प हादसे और किस्से सुनने को मिलते हैं. लेकिन कुछ एक्टर्स से जुड़े किस्से बेहद मजेदार और हैरान करने वाले हैं. ऐसा ही एक एक्टर की भी कहानी है जिसने एक अंधविश्वास के चलते उसने शादी नहीं की और मरते दम तक कुंवारा रहा. पर्दे पर पति और पिता का किरदार निभाने वाला ये एक्टर रियल लाइफ में कभी पति और पिता नहीं बन पाया.

बात कर रहें हैं संजीव कपूर की जिनके एक दौर में हेमा मालिनी संग अफेयर के खूब चर्चे रहे. कहा जाता है कि संजीव हेमा पर दिलो-जान से फिदा थे. हालांकि उनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया. इसके बाद उनका नाम एक्ट्रेस सुलक्षणा पंडित संग भी जुड़ा लेकिन एक श्राप की वजह से उन्होंने किसी के साथ शादी नहीं रचाई.

इस श्राप के डर से रहे कुंवारे
लहरें में छपी एक खबर की मुताबिक संजीव कपूर की फैमिली को एक श्राप मिला हुआ था. इसकी वजह से उनके खानदान का बड़ा बेटा जब दस साल का होता तो उसके पिता का निधन हो जाता था. यही वजह से संजीव के परिवार में कई लोग 50 की उम्र से पहले ही दुनिया से चले गए. संजीव कपूर के दादा, पिता, चाचा और उनके भाई के साथ ये हो चुका था और इसी डर से संजीव कपूर ने शादी ही नहीं की कहीं उनके साथ भी यही ना हो.

सिर्फ 47 साल की उम्र में हुआ निधन
संजीव कपूर ने श्राप के डर से शादी नहीं की लेकिन वे एक हार्ट पेशंट थे. उनकी फैमिली के कई लोगों को ये बीमारी थी और इसकी वजह से कम उम्र में ही उन लोगों का निधन हो गया. खुद संजीव कपूर ने भी महज 47 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. 6 नवंबर 1985 में हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: इकलौती फिल्म जिसके लिए भेजा गया था तीनों खान को ऑफर, फिर इस वजह से साथ नहीं दिख पाई तिगड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *