watch BJP MLA Yogesh Verma slapped during urban cooperative Bank elections in up video viral Watch: यूपी में बीजेपी विधायक योगेश वर्मा को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल


Yogesh Verma News: उत्तर प्रदेश स्थित लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri News) में अर्बन कोऑपरेटिव बैंक प्रबंध समिति के चुनाव को लेकर विवाद बढ़ता दिख रहा है. बुधवार को बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ मार दिया. अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है. अवधेश के थप्पड़ मारने के बाद विधायक के समर्थकों ने भी अवधेश के साथ मारपीट की. इस दौरान पुलिस ने बीच बचाव की कोशिश की.

यह विवाद ऐसे वक्त में सामने आया है जब बीजेपी की लखीमपुर इकाई के जिलाध्यक्ष सुनील सिंह और योगेश वर्मा की चिट्ठी वायरल हुई जिसमें दावा किया जा रहा है कि उन्होंने चुनाव स्थगित करने की मांग की है. हालांकि एडीएम संजय सिंह ने स्पष्ट किया है कि चुनाव स्थगित नहीं होंगे. इस बीच सदस्यों ने आरोप लगाया है कि चुनाव के लिए वोटर लिस्ट को किसी ने फाड़ दिया.

क्या बोले एडीएम और विधायक?
इस चुनाव के लिए 14 अक्टूबर से प्रक्रिया शुरू होनी है. उसी दिन मतगणना भी होती. जानकारी के अनुसार यहां 12 हजार शेयर होल्डर्स हैं जो वोट करते हैं. बुधवार
यानी आज से नामांकन शुरू होना था और 10 को नामांकन वापसी, 11 अक्टूबर को अंतिम मतदाता लिस्ट सार्वजनिक होती और चुनाव चिन्ह आवंटित होता.

इन सबके बीच एडीएम संजय सिंह का कहना है कि चुनाव नियत समय और निष्पक्ष प्रक्रिया के साथ होंगे. उधर, विधायक योगेश वर्मा ने अर्बन कोऑपरेटिव बैंक चुनाव में धांधली का आरोप लगाया है.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *