sonam kapoor once worked as waitress in Singapore in a Chinese restaurant सोनम कपूर को सिंगापुर में पढ़ाई के साथ करनी पड़ी थी वेट्रेस की जॉब, खुद बताई थी वजह


Sonam Kapoor Worked As Waitress: बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने से पहले कई नौकरियां की हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस है जिन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले 15 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. ये एक्ट्रेस सुपरस्टार की बेटी हैं और अब इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बना चुकी है. जिस एक्ट्रेस की हम बात कर रहे हैं वो सोनम कपूर हैं. सोनम ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले वेट्रेस की नौकरी की थी. इस बारे में सोनम ने एक बार खुद खुलासा किया था.

सोनम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 15 साल की उम्र में जब वो सिंगापुर में पढ़ाई कर रही थीं तब उन्होंने एक चाइनीज रेस्टोरेंट में वेट्रेस की नौकरी की थी.

पॉकेट मनी के लिए की थी नौकरी
सोनम कपूर ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सिंगापुर के यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ-ईस्ट एशिया में थिएटर और आर्ट्स की पढ़ाई की थी. पढ़ाई करने के बाद ही उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. सिंगापुर में अपनी पॉकेट मनी के लिए सोनम ने चाइनीज रेस्टोरेंट में वेट्रेस की नौकरी की थी.


सोनम कपूर ने अपनी जर्नी संजय लीला भंसाली को फिल्म ‘ब्लैक’ में असिस्ट करके शुरू की थी. ‘ब्लैक’ में अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी लीड रोल में नजर आए थे. असिस्टेंट डायरेक्टर के बाद सोनम ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में सोनम के साथ रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आए थे. ‘सांवरिया’ के बाद सोनम ने ‘नीरजा’, ‘वीरे दी वेडिंग’, ‘आयशा’, ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’, ‘संजू’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

सोनम ने शादी के बाद अब एक्टिंग से थोड़ी दूरी बना ली है. लंबे समय से उनकी कोई फिल्म नहीं आई है. इस समय में वो अपने बेटे वायु की परवरिश में लगी हुई हैं.

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय-विवेक ओबेरॉय संग काम करने के बाद Amitabh Bachchan ने किया था रिएक्ट, बोले- ‘बहुत बुरा लगा



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *