Ratan Tata Death Bollywood Celebs reaction Salman Khan Sanjay Dutt Jr NTR Kamal Haasan Ratan Tata Death: रतन टाटा के निधन से शोक में डूबे साउथ से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स, सलमान-अक्षय कुमार सहित इन सितारों ने जताया दुख


Ratan Tata Death: टाटा संस के चेयरमैन और इंडियन बिजनेसमैन रतन टाटा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. रतन टाटा का बीती रात 86 साल की उम्र में निधन हो गया है. वे काफी समय से बीमार थे और उनका मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज चल रहा था. तन टाटा के निधन की खबर से पूरे देश में शोक की लहर है. वहीं साउथ से लेकर बॉलीवुड तक के तमाम सेलेब्स ने भी रतन टाटा को भावभीनी श्रद्धांजली दी है. 

सलमान खान ने रतन टाटा के निधन पर जताया दुख
बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी रतन टाटा के निधन से सदमे में हैं. सुपरस्टार ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट कर रतन टाटा को नम आखों से श्रद्धांजलि दी है. एक्टर ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ” मिस्टर रतन टाटा के निधन पर गहरा दुख हुआ.” 

शोक में डूबे रितेश देशमुख
रितेश देशमुख को भी रतन टाटा के निधन से गहरा सदमा पहुंचा है. एक्टर ने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा है, ” असा माणूस पुन्हा होणे नाही. यह जानकर बहुत दुख हुआ कि मिस्टर रतन टाटा जी अब नहीं रहे. परिवार और प्रियजनों के प्रति संवेदनाएं. रेस्ट इन ग्लोरी सर.” 

 

अक्षय कुमार ने भी पोस्ट शेयर कर जताया दुख
अक्षय कुमार ने एक्स अकाउंट पर रतन टाटा के निधन पर शोक व्यक्त किया. एक्टर ने लिखा, ” दुनिया उस व्यक्ति को अलविदा कह रही है जिसने सिर्फ एक साम्राज्य से कहीं ज्यादा का निर्माण किया. श्री रतन टाटा के निधन के बारे में सुनकर दिल टूट गया. दयालुता, नवीनता और नेतृत्व की उनकी विरासत पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी. रेस्ट इन पीस, एक सच्चे लीजेंड. ॐ शांति.” 

 

संजय दत्त ने लिखा भारत ने एक दूरदर्शी खो दिया
वहीं संजय दत्त ने एक्स पर पोस्ट कर रतन टाटा के निधन पर दुख जताया. उन्होंने लिखा, “ भारत ने आज एक सच्चा दूरदर्शी खो दिया है. वह सत्यनिष्ठा और करुणा के प्रतीक थे जिनका योगदान बिजनेस से परे था, जिसने अनगिनत जिंदगियों को प्रभावित किया.उनकी आत्मा को शांति मिले.”ॉ

 

इन बॉलीवुड सितारों ने भी रतन टाटा को दी श्रद्धांजलि
वहीं श्रद्धा कपूर, रणदीप हुड्डा, उर्वशी रौतेला सहित कई अन्य सितारों ने भी पोस्ट शेयर कर रतना टाटा के निधन पर शोक व्यक्त किया है. 

 

 

 

 

साउथ के कई सितारों ने भी रतन टाटा के निधन पर शोक जताया है
साउथ इंडस्ट्री भी रतन टाटा के निधन से सदमे में है. जूनियर एनटीआर, प्रभास, विजय थलापति से लेकर कमल हासन तक ने पोस्ट शेयर कर दुख जताया है. 

 

ये भी पढ़ें:-Devara Box Office Collection Day 13: दूसरे हफ्ते में ‘देवारा’ के लिए चंद करोड़ कमाना हुआ मुश्किल, अब ‘वेट्टैयन’ बिगाड़ेगी खेल



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *