Sanjay Singh AAP MP Attack On BJP CM Residence Atishi Arvind Kejriwal Exclusive:


दिल्ली में मुख्यमंत्री आवास को लेकर सियासी घमासान मचा है. इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी ने कई स्तर पर झूठ बोला है. इसका खुलासा होना चाहिए. पहले बीजेपी वालों ने क्या चिल्ला चिल्लाकर कहा? वो कहने लगे अरविंद केजरीवाल साहब ने बंगला खाली ही नहीं किया. चाबी लेकर चले गए. इन लोगों ने दुनिया भर का हंगामा किया.

एबीपी न्यूज़ के ‘सीधा सवाल’ शो के दौरान आप सांसद संजय सिंह जीएडी का 4 तारीख का पत्र भी दिखाया. उन्होंने कहा, ”अरविंद केजरीवाल जी ने बंगला खाली कर दिया और अब मुख्यमंत्री आतिशी हैं. क्या सीएम आतिशी ने कॉलर पकड़कर पीडब्ल्यूडी वालों से जबरदस्ती चाबी छीन लिया. क्या कहना चाहते हैं बीजेपी के लोग. PWD के अधिकारियों ने उनको चाबी दिया. चाबी देने के बाद उन्होंने मुख्यमंत्री आवास में अपना सामान रखा.” 

क्या चाबी जबरदस्ती छीन लिया गया- संजय सिंह

उनसे जब पूछा गया कि बीजेपी कह रही है कि PWD को तो चाबी सौंपी ही नहीं गई थी. इस सवाल पर उन्होंने कहा, ”क्या चाबी जबरदस्ती छीन लिया गया? क्या CM आतिशी ने जबरदस्ती छीन लिया चाबी? उन्होंने आगे कहा, ”मुख्यमंत्री का आवास मुख्यमंत्री को मिल गया. इसके बाद इन्होंने नया ड्रामा शुरु किया. इन्हें लगा कि ड्राम तो कुछ हुआ ही नहीं. बीजेपी का काम बगैर ड्रामे के कैसे चलेगा.” 

बीजेपी का काम देश में झूठ फैलाना- संजय सिंह

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “बीजेपी का काम देश में झूठ फैलाना और नौटंकी करनी है. वो पार्टी जिसके प्रधानमंत्री हजारों करोड़ के जहाज से चलते हैं. लाखों का चश्मा, पेन इस्तेमाल करते हैं. तीन-चार बार दिनभर में कपड़ा बदलते हैं. लाखों का सूट पहनते हैं. मैं तो कह रहा हूं कि प्रधानमंत्री का आवास खुलवाइए. LG जिसे हमारी खोपड़ी पर पीएम मोदी ने बैठा दिया है. जब उन्होंने अपने राजनिवास में अपना सामान रखा और जाकर वहां रहे तो उनसे भी सवाल किया जाना चाहिए था. कोई कागज उन्होंने दिखाया क्या?” 

उन्होंने कहा, ”ये प्रक्रिया सत्येंद्र जैन के मामले में की गई थी क्या. हमारे मंत्री बदले उनको ये घर मिल गया. यही प्रक्रिया सीएम आतिशी के साथ की गई. उनको PWD वालों ने चाबी दिया, तब उन्होंने सामान रखा. नवरात्रि में जब दुर्गा मां की लोग पूजा कर रहे हैं, आपने ने एक महिला मुख्यमंत्री का सामान फेंकवा दिया. घर से बाहर निकलवा दिया.” 

बीजेपी दादागिरी से देश को चलाना चाहती- संजय सिंह

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, ”बीजेपी दादागिरी से देश को चलाना चाहती है. बीजेपी के नेता नरेंद्र मोदी और अमित शाह के पास कोई काम नहीं है. दिन रात और सुबह शाम उनको सिर्फ एक काम करना है कि अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी की राजनीति को खत्म करो. उनके नेताओं को पकड़कर जेल में डालो. इनके खिलाफ दुष्प्रचार करो. झूठी खबरें फैलाओ.” बता दें कि PWD ने मुख्यमंत्री का बंगला सील कर दिया है.

ये भी पढ़ें: ‘जरुरत पड़ी तो सड़क पर बैठकर सरकार चला लेंगे, बंगला BJP को मुबारक’, CM आतिशी का हमला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *