NCP leader Baba Siddique shot at Mumbai Shooters Connection UP and Haryana बाबा सिद्दिकी को गोली मारने वाले शूटर्स का यूपी से कनेक्शन, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार


Baba Siddique News: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी अजीत गुट के बड़े नेता बाबा सिद्दीकी की आज शनिवार (12 अक्तूबर) की देर रात मुंबई के बांद्रा ईस्ट में गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं बाबा सिद्दीकी पर हमला करने वाले शूटर्स पकड़े गए हैं जिसमें से एक हरियाणा और एक यूपी का रहने वाला है. मुंबई पुलिस ने कहा कि एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी पर फायरिंग से जुड़े दो लोगों को हिरासत में लिया गया है.

इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा मैंने पुलिस कमिश्नर और डॉक्टर से जानकारी ली है. गोली चलाने वालों में एक हरियाणा और एक यूपी से है, जिसमें एक फरार है.

वहीं अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मुंबई पुलिस परमजीत दाहिया ने कहा कि रात 9.30 बजे के करीब घटना हुई है, बाबा सिद्दिकी को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह संदिग्ध लोग है जिन्हें पकड़ लिया गया है, मुंबई क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रही है. 

इसके साथ ही पुलिस  लॉरेंस बिशनोई गैंग की भूमिका की जाँच कर रही है, क्योंकि माना जा रहा है कि एक्टर सलमान खान की मदद करने का बदला हो सकता है. शूटर्स से बिशनोई के बारे में पूछ रहे हैं.

यह घटना बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी के दफ्तर बांद्रा खेरवाड़ी सिगनल के पास बाबा सिद्दीकी पर फायरिंग हुई और उनको तीन गोली लगी. इसके बाद गंभीर हालत में लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि अस्पताल सूत्रों की मानें तो बाबा सिद्दीकी को अस्पताल पहुँचने  से पहले ही मौत हो चुकी थी.

मां को इतना मारा कि रोते-रोते चली गई आंखों की रोशनी, ‘जल्लाद’ बेटे की पुलिस को तलाश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *