Sohail Khan Arpita Khan Yulia Vantur reached Baba Siddiqui house see pictures here Baba Siddiqui Death: बाबा सिद्दीकी के घर पहुंचे सलमान खान, बहन अर्पिता खान और सोहेल खान भी आए नजर


Baba Siddique Murder: बॉलीवुड सितारों के करीबी और एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी की बीते दिन यानि 12 अक्टूबर को दशहरे के दिन गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना से देश में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी सन्नाटा पसर गया है. हर कोई ये खबर सुनकर सदमें में हैं. वहीं बाबा सिद्दीकी के अंतिम दर्शन के लिए अब सेलेब्स उनके घर पहुंच रहे हैं. हाल ही में सलमान खान उनके घर पहुंचे. इसके साथ ही उनके भाई सोहेल खान और बहन अर्पिता भी बाबा सिद्दीकी के घर स्पॉट हुए. 

अर्पिता के साथ बाबा सिद्दीकी के घर पहुंचे सोहेल खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान हाल ही में बाबा सिद्दीकी के घर उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे. वहीं एक्टर के भाई सोहेल खान भी इससे पहले बहन अर्पिता खान के साथ बाबा सिद्दीकी के परिवार का दुख बांटने उनके घर पहुंचे थे. इस दौरान दोनों का चेहरे पर काफी ज्यादा मायूसी नजर आई. वहीं अर्पिता और सोहेल के साथ सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी नजर आई. साथ ही अरबाज खान की दूसरी वाइफ शूरा खान भी बाबा सिद्दीकी के घर पहुंची. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


शूटिंग बीच में छोड़कर अस्पताल पहुंचे थे सलमान खान

बीती रात सलमान खान ‘बिग बॉस 18’ का शूट बीच में छोड़कर ही बाबा सिद्दीकी को देखने अस्पताल पहुंचे थे. जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. सलमान खान बाबा सिद्दीकी के बेहद करीबी दोस्त थे. जो अक्सर पार्टियों और शादियों में एकसाथ दिखते थे. खबरें ये भी हैं कि सलमान की वजह से ही लॉरेंस बिश्नोई की गैंग ने बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या की है.

बता दें कि बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वहीं महाराष्ट्र सरकार ने रविवार को पूर्व मंत्री एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता बाबा सिद्दीकी के सम्मान में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार करने की घोषणा की है.

ये भी पढ़ें –

Prince-Yuvika Pics: वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी युविका के साथ रोमांटिक हुए प्रिंस नरुला, बेबी बंप के साथ शेयर की क्यूट तस्वीरें

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *