Baba Siddique Shot Dead shooters were caught by Mumbai Police Assistant Inspector Rajendra Dabhade मुंबई पुलिस का Real सिंघम, बाबा सिद्दीकी के शूटर्स को पकड़ने में लगाई जान की बाजी, कौन हैं वो जांबाज सिपाही


Baba Siddique News: महाराष्ट्र की सियासत के बड़े नाम और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की मौत ने सभी को स्तब्ध कर दिया. आरोपियों ने सरेआम उन्हें मौत के घाट उतार दिया. हालांकि पुलिस तत्परता दिखाते पकड़ लिया. जिस जांबाज ने बाबा सिद्दीकी के शूटर्स को पकड़ा उनका नाम है राजेंद्र दाभाड़े.

दरअसल, मुंबई पुलिस के जांबाज एपीआई राजेंद्र दाभाड़े ने ही बाबा सिद्दीकी पर फायरिंग के करने वाले दोनों शूटर्स को दौड़कर पकड़ा था. निर्मल नगर पुलिस स्टेशन में कार्यरत एपीआई राजेंद्र दाभाड़े की खेरवाड़ी इलाके में देवी विसर्जन के लिए एक बस्ती में तैनात किया गया था. बाबा सिद्दीकी को गोली लगते देख एपीआई राजेंद्र दाभाड़े ने साहस दिखाया और दोनों आरोपियों को पकड़ लिया, जबकि आरोपियों के हाथ में बंदूक थी.

भीड़ और पटाखे के धुएं का फायदा उठाकर एक आरोपी फरार हो गया. फिलहाल मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम बाबा सिद्दीकी गोलीकांड मामले में आगे की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *