Suhana khan slim figure secret reveal shah rukh khan daughter shares workout video doing Pull ups push ups deadlifts सुहाना खान ने खोला स्लिम फिगर का राज, वर्कआउट वीडियो में खूब मेहनत करती दिखीं शाहरुख खान की लाडली


Suhana Khan Workout Video: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी और एक्ट्रेस सुहाना खान ने आखिरकार अपने परफेक्ट फिट फिगर का राज बता दिया है. सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर जिम में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे पुश-अप्स, पुल-अप्स और डेडलिफ्ट करती नजर आ रही हैं.

वर्कआउट वीडियो में सुहाना खान ने अपने अलग-अलग दिन के एक्सरसाइज के क्लिप्स को मर्ज किया है. फिल्म ‘द आर्चीज’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सुहाना खान एक पर्सनल ट्रेनर की देखरेख में पुल अप्स, हिप थ्रस्ट, पुश अप्स और डेडलिफ्ट्स करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने सिर्फ एक दिल, पावरलिफ्ट और एक धनुष का इमोजी लगाया है. 


फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन
सुहाना खान के वर्कआउट वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने पूछा कि वो पुल-अप्स कैसे कर लेती हैं, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘ये एक स्ट्रगल था. दूसरे ने कहा- ‘वंडर्फुल ये फिटनेस का राज है, लेकिन हर किसी के लिए बहुत जरूरी है, प्लीज जारी रखें.’

सुहाना खान ने खोला स्लिम फिगर का राज, वर्कआउट वीडियो में खूब मेहनत करती दिखीं शाहरुख खान की लाडली

शाहरुख खान के साथ ‘किंग’ मे नजर आएंगी सुहाना 
वर्कफ्रंट की बात करें तो सुहाना खान जल्द ही अपने पिता के साथ अपकमिंग फिल्म ‘किंग’ में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष और निर्माण सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. फिल्म के इस साल के अंत में फ्लोर पर आने की उम्मीद है और 2025 में पर्दे पर आ सकती है. इस फिल्म में एक्टर अभिषेक बच्चन भी होंगे, जो खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे.

तीन बच्चों के पेरेंट्स हैं शाहरुख खान-गौरी खान
शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने 1991 में निकाह और हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी की थी. साल 1997 में उनके बेटे आर्यन का जन्म हुआ था. तीन साल बाद बेटी सुहाना का जन्म हुआ. पावर कपल ने 2013 में सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम का परिवार में वेलकम किया था.

ये भी पढ़ें: दिव्या खोसला के बाद अब इस एक्टर ने ‘जिगरा’ के मेकर्स पर लगाए गंभीर आरोप, जानें क्या है मामला



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *