Split in Bihar BJP Party Kept Distance from Giriraj Singh Yatra Dilip Jaiswal Gave Big Statement ANN बिहार BJP में दो फाड़! गिरिराज सिंह की यात्रा से पार्टी ने बनाई दूरी, कहा-


Bihar News: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह 18 अक्टूबर से हिंदू स्वाभिमान यात्रा निकालने वाले हैं लेकिन उससे पहले ही उनकी पार्टी साइड हो गई है. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल के बयान से लग रहा है कि पार्टी में दो फाड़ की स्थिति हो गई है. दिलीप जायसवाल ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की यात्रा पर बुधवार (16 अक्टूबर) को बड़ा बयान दे दिया. कहा कि यह उनकी यात्रा है. बीजेपी और पार्टी की नहीं है. इस पर मैं कोई कमेंट नहीं करूंगा. 

दिलीप जायसवाल बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह की यात्रा से नीतीश कुमार की सेक्युलर इमेज को कोई खतरा नहीं है. नीतीश की सेक्युलर इमेज के साथ दिलीप जायसवाल साथ खड़े हैं. बिल्कुल यहां किसी को घबराने की जरूरत नहीं है. 

एक हफ्ते में करेंगे उम्मीदवारों की घोषणा

उधर दूसरी ओर बिहार की चार विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर दिलीप जायसवाल ने कहा कि उम्मीदवारों की घोषणा एक हफ्ते में कर दी जाएगी. तेजस्वी यादव की यात्रा शुरू होने और स्थगित होने पर दिलीप जायसवाल ने कहा कि जिस समय बाढ़ में जनता थी उस समय वो जनता को पूछने नहीं गए और राजनीतिक दुकानदारी चलाने निकले थे. जनता ने उन्हें नकार दिया.

जहरीले शराब से छपरा में हुई मौत की खबर सामने आई है. इस पर जवाब देते हुए दिलीप जायसवाल ने कहा कि मैं यही कहना चाहता हूं सभी लोगों को सुधरने की जरूरत है. उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि प्रशांत किशोर शराबबंदी को खत्म करने की मांग कर रहे हैं. विपक्ष का चेहरा आप देख लीजिए. निश्चित तौर पर कहीं न कहीं हम सभी लोगों को इससे बचने की जरूरत है. इस मामले पर सरकार अपनी काम कर रही है.

दिलीप जायसवाल ने झारखंड विधानसभा चुनाव पर कहा कि जेडीयू और बीजेपी के बीच सीटों पर सहमति बन चुकी है. सब कुछ अच्छे से हो गया है और हम लोग अच्छे से चुनाव लड़ेंगे. 

यह भी पढ़ें- तेजस्वी यादव ने रद्द की दूसरे चरण की यात्रा, आज बांका से हुई थी शुरुआत, क्या है कारण? जानें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *