Giriraj Singh Big Statement on BJP JDU NDA After Party Kept Distance from Hindu Swabhiman Yatra ANN गिरिराज सिंह की यात्रा से पार्टी ने बनाई दूरी तो आया सांसद का बड़ा बयान, बोले-


Giriraj Singh: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह शुक्रवार (18 अक्टूबर) से हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर निकलने वाले हैं. इससे पहले आज गुरुवार (17 अक्टूबर) को बेगूसराय से रवाना होने से पहले उन्होंने बड़ा बयान दिया. बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि ये यात्रा गैर राजनीतिक यात्रा है. मैं गिरिराज हिंदू बनकर स्वामी दीपांकर जी के नेतृत्व में जा रहा हूं. ना बीजेपी से कोई लेना-देना है, ना जेडीयू से और ना एनडीए से लेना-देना है.

सीमांचल के दौरे  से पहले गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी सहित विपक्ष के नेताओं पर हमला बोला. बेगूसराय में मीडिया से कहा कि राहुल गांधी देश में गृह युद्ध कराना चाहते हैं इसलिए वो हल्की बाते करते रहते हैं. वो कानून को नहीं मानते हैं. अगर उनको इतना ही था तो जम्मू कश्मीर चुनाव का बहिष्कार करना चाहिए था. गिरिराज सिंह ने कहा कि वक्फ बोर्ड कांग्रेस की नाजायज औलाद की तरह है, जो वक्फ बोर्ड कहे वही सही है. उन्होंने कहा कि इसको खत्म करना चाहिए.

भागलपुर से शुरू होगी गिरिराज सिंह की यात्रा

दूसरी ओर गिरिराज सिंह ने अपनी यात्रा के संबंध में बताया कि यह कल (शुक्रवार) भागलपुर से शुरू होगी. 22 तारीख को खत्म होगी. गिरिराज सिंह ने कहा कि हम लोग ‘हिंदू स्वाभिमान यात्रा’ पर निकल रहे हैं. कुछ लोग इस यात्रा को अपने वोट बैंक को लेकर विरोध कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वोट के सौदागरों के विरोध करने से कुछ नहीं होने वाला है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव, राहुल गांधी, लालू यादव और ममता बनर्जी सहित अन्य नेताओं पर भी निशाना साधा.

उधर यात्रा पर निकलने से पहले कार्यकर्ताओं ने गिरिराज सिंह को फूल-माला पहनाया. गर्मजोशी के साथ बेगूसराय से रवाना किया. बता दें कि बीते बुधवार (16 अक्टूबर) को ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने पटना में कहा था, “यह उनकी यात्रा है. बीजेपी और पार्टी की नहीं है. इस पर मैं कोई कमेंट नहीं करूंगा.”

यह भी पढ़ें- सीवान-छपरा शराबकांड के लिए RJD जिम्मेदार? BJP के साथ JDU का भी हमला, उठा सियासी तूफान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *