Bahraich encounter ADG law and Order Amitabh Yash reaction CM Yogi Adityanath on Violence Bahraich Encounter: एनकाउंटर के बाद ADG अमिताभ यश की पहली प्रतिक्रिया, सीएम योगी ने दिया ये निर्देश


Bahraich Encounter: बहराइच में हिंसा के दौरान रामगोपाल मिश्रा की हत्या के आरोपियों का गुरुवार को एकाउंटर हो गया है. हिंसा के 2 आरोपियों यूपी पुलिस और एसटीएफ ने एनकाउंटर किया है. आरोपी सरफराज और तालिब का एनकाउंटर कर दिया गया है. इस एनकाउंटर के बाद सरफराज बुरी तरह घायल है और उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं एडीजी लॉ एंड ऑर्रडर अमिताभ यश ने पहली प्रतिक्रिया दी है. 

एडीजी लॉ एंड ऑर्रडर अमिताभ यश ने कहा कि यह जानकारी प्राप्त हुई है कि एनकाउंटर हुआ है. जैसे ही आगे की जानकारी मिलेगी मैं साझा करूंगा. ये लोग नेपाल भागने की फिराक में थे, तभी एनकाउंटर हुआ है. पांच नामजद लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हमीद, अफजाल, सरफराज और तालिब को गिरफ्तार किया गया है.

वहीं इस एनकाउंटर के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ को इस मामले की जानकारी दी गई है. DGP प्रशांत कुमार ने टेलीफोनिक वार्ता में मुख्यमंत्री को अपडेट किया है. कानून व्यवस्था को लेकर डीजीपी मुख्यालय में एक बड़ी बैठक चल रही है. डीजीपी प्रशांत कुमार एजीडी लॉ एंड ऑर्डर अमिताभ यश और पुलिस विभाग के बड़े अधिकारी बैठक में मौजूद हैं.

सीएम योगी ने दिया निर्देश
दूसरी ओर इस एनकाउंटर के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने बहराइच में कानून व्यवस्था बनाए रखने का निर्देश दिया है. वहीं पांच लोगों को इस हिंसा के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जबकि घायलों को जिला अस्पताल में रेफर किया गया है. वहीं सफराज और तालिब की हालत नाजुक है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक दाएं और एक बाएं पैर में गोली लगी है.

बहराइच हिंसा: रामगोपाल मिश्रा को गोली मारने वाले आरोपी का एनकाउंटर

इस एनकाउंटर के बाद बहराइच और आसपास के इलाकों में अलर्ट किया गया है. वहीं दूसरी ओर गुरुवार को पांचवें दिन इंटरनेट सेवाएं फिर से बहाल कर दी गई हैं. पुलिस-प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि वह अफवाहों से दूर रहें और किसी भी प्रकार की भ्रामक जानकारी पर विश्वास न करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *